ताज़ा खबर
 

Kanpur: बोरे में बंद मिली युवती की लाश, पहचान छिपाने के लिए बिगाड़ दिया गया चेहरा, रेप की भी आशंका

कानपुर में एक युवती का शव प्लास्टिक के बोरे में मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि मृतका के शरीर पर चोट के कई निशान थे।

dead-bodyप्रतीकात्मक तस्वीर (इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के कानपुर में बिधनू थानाक्षेत्र के अंतर्गत बुधवार (3 जुलाई) को एक युवती का शव प्लास्टिक के बोरे में मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि मृतका के शरीर पर चोट के कई निशान थे, ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि शायद युवती की रेप के बाद पीट-पीटकर हत्या की गई है। युवती का चेहरा इस कदर क्षत-विक्षत था कि कई घंटों की मशक्कत के बाद भी उसकी पहचान नहीं हो सकी थी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

National Hindi News, 03 July 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें 

कानपुर पुलिस के मुताबिक बिधनू थाना क्षेत्र के सकरापुर गांव के पास बारिश की वजह से खेतों में पानी भरा हुआ था और इसी के बीच एक प्लास्टिक का बोरा बंधा पड़ा होने की खबर ग्रामीणों द्वारा उन्हें दी गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि प्लास्टिक का बोरा पानी में डूबा था। इसके बाद जब पुलिस ने बोरा खुलवाया तो उसमें से लड़की का शव क्षत-विक्षत हालत में पाया गया। बताया जा रहा है कि युवती की शव इतनी बुरी तरह से खराब हो गया था कि उसकी पहचान तक मुश्किल थी।

बताया जा रहा है कि बारिश के बाद जब स्थानीय लोग अपने खेतों में पहुंचे तो उनकी नजर पानी में डूबे एक बोरे पर पड़ी। उसपर खून के निशान देखकर ग्रामीणों को कुछ शक हुआ तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। बिधनू थाने के इंस्पेस्टर अनुराग सिंह के मुताबिक एक युवती का शव बोरे में मिला है। फिलहाल अभी मृतका की शिनाख्त नहीं हो पाई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की जांच जारी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kanpur: चुनावी रंजिश में पूर्व प्रधान के भाई पर हमला, लाठी डंडों से पीट-पीटकर मार डाला; इलाके में तनाव
2 दिल्ली: नेत्रहीन छात्रों से धोखाधड़ी, कंप्यूटर कोर्स कराया नहीं, जबरन लिए साइन, विरोध किया तो पीटा
3 तहखाने में कैद कर 2 साल तक महिला से किया रेप, गला, पेट समेत कई अंगों को किया जख्मी