ताज़ा खबर
 

कानपुर: थाने में लड़की से बोले इंस्पेक्टर- पहले डांस कर के दिखाओ तब लिखेंगे रिपोर्ट, पीड़िता का वीडियो वायरल; पुलिस दे रही सफाई

पुलिस की तरफ से यह भी कहा गया है कि 7 अगस्त को इस युवती ने थाने में आने के बाद अपने साथ मारपीट होने की बात भी कही थी। हालांकि युवती के शरीर पर आए चोट के निशान संदिग्द थे और ऐसा लग रहा था जैसे उसने खुद को चोट पहुंचाया था।

woman, crime, uttar pradesh, kanpur policeइस मामले में पुलिस की तरफ से भी सफाई पेश की गई है। सांकेतिक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश में कानपुर पुलिस पर एक बार फिर गंभीर आरोप लगे हैं। दरअसल एक युवती का वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में यह युवती आरोप लगा रही है कि वो थाने में शिकायत दर्ज कराने गई थी लेकिन यहां इंस्पेक्टर ने उनसे कहा कि पहले डांस कर के दिखाओ तब रिपोर्ट लिखेंगे। यह मामला गोविंद नगर थाने का है। युवती का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें वो बता रही है कि थाने में रिपोर्ट लिखवाने के लिए जब वो गई थीं जब गोविंद नगर इंस्पेक्टर अनुराग मिश्रा ने उससे कहा कि पहले डांस कर के दिखाओ…

‘ABP न्यूज’ के मुताबिक पुलिस ने इस वीडियो को बनाने वाली लड़की को लेकर कहा है कि उसने अपनी मां और पिता सोनू गुप्ता के साथ मिलकर दबोली पश्चिम स्थित एक मकान पर अवैध रूप से कब्जा किया था। इसी बात को लेकर मकान के मालिक मिथलेश कुमारी से इनका विवाद था।

पुलिस के मुताबिक विवादित मकान पर दोनों पक्षों ने ताला जड़ दिया था और बीते 7 अगस्त को युवती अपने परिजनों के साथ विवादित मकान पर पहुंच गई औऱ उसने वहां लगे ताले को तोड़ने की कोशिश की। इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस उसे थाने ले आई थी।

पुलिस की तरफ से यह भी कहा गया है कि 7 अगस्त को इस युवती ने थाने में आने के बाद अपने साथ मारपीट होने की बात भी कही थी। हालांकि युवती के शरीर पर आए चोट के निशान संदिग्द थे और ऐसा लग रहा था जैसे उसने खुद को चोट पहुंचाया था। पुलिस ने साफ किया है कि थाने में आने के बाद युवती की तरफ से शिकायत दर्ज कराई गई थी।

पुलिस का दावा है कि थाना गोविन्दनगर पर तस्करा भी रिपोर्ट सं0-70 समय 23: 56 बजे पर दर्ज है। पुलिस का यह भी कहना है कि युवती ने मकान मालिक मिथिलेश कुमारी के भतीजे अनूप यादव पर केस दर्ज कराया है। हालांकि युवती द्वारा लगाए गए आरोप भी बेहद संदिग्ध हैं जिसकी जांच की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तेलंगाना: घर में 10 साल की लड़की समेत 4 लाशें, गाल और टांग पर जख्म के निशान; हत्या या आत्महत्या?
2 फ़ेसबुक पर पीएम की आपत्तिजनक फ़ोटो डालने पर मुमताज़ गिरफ़्तार, BJP नेता ने दी थी काट डालने की धमकी
3 बिहार में चुनाव से पहले छह महीने में तीन JDU नेताओं को मार डाला, सियासी रंजिश या कोई और वजह?
ये पढ़ा क्या?
X