ताज़ा खबर
 

UP में दिखा एनकाउंटर का खौफ, थाने पहुंचकर बोला गैंगस्टर- मुझे गिरफ्तार कर लीजिए

गैंगस्टर अजीम ने मीडिया के सामने कहा कि मुझे जब पता चला कि मेरे खिलाफ गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज है और पुलिस मुझे पकड़ने के लिए तलाश कर रही है, तो मैं खुद ही थाने चला आया।

सहारनपुर में खुद थाने पहुंचा गैंगस्टर फोटो सोर्स- @saharanpurpol

उत्तर प्रदेश में लगातार हो रहे एनकाउंटर के चलते अपराधी अब सुरक्षित ठिकाने की तलाश में जेल जाने को तैयार हैं। ताजा मामला सहारनपुर का है जहां बदमाशों के विरुद्ध की जा रही कड़ी कार्यवाही से घबराकर गैंगस्टर अजीम पुत्र नौशाद मलिक ने थाने पर आत्मसमर्पण कर दिया। बताया जा रहा है कि एक हफ्ते के अंदर यह दूसरा वाकया है जब किसी गैंगस्टर ने खुद थाने पहुंचकर अपनी गिरफ्तारी की गुहार लगाई। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि एनकाउंटर में पुलिस की गोली का शिकार होने के डर से अजीम ने थाना पहुंचकर गिरफ्तारी दी है। उन्होंने आगे बताया कि आरोपी के पांच साथी पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

क्या है मामला: सहारनपुर के एसपी सिटी ने बताया कि थाना मंडीक्षेत्र के मोहल्ला सराय कलंदर बक्श का रहने वाला अजीम एक गैंगस्टर है। 15 दिसंबर 2018 से गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज होने के बाद से वह फरार था। उसपर मोबाइल चोरी व छिनैती के कुल छह मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि उसके गैंग में शामिल अखिल, राजा, मुर्सलीन और सनी को जेल भेजा जा चुका है। गैंगस्टर अजीम ने मीडिया के सामने कहा कि मुझे जब पता चला कि मेरे खिलाफ गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज है और पुलिस मुझे पकड़ने के लिए तलाश कर रही है, तो मैं खुद ही थाने चला आया। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अजीम का कहना था कि पुलिस के डर की वजह से वह खुद ही थाना पर पहुंचा गया क्योंकि उसे एनकाउंटर होने का डर था। यह मामला सोमवार का बताया जा रहा है।

पहले भी एक बदमाश ने किया था सरेंडर: बता दें कि इसके पहले पुलिसिया कार्यवाही के डर से शुक्रवार को गैंगस्टर आसिफ उर्फ चीका ने भी थाना कुतुबशेर में सरेंडर किया था। बताया जाता है कि चीका ने भी एनकाउंटर के डर से पुलिस थाने पहुंचा था। करीब तीन महीने पहले पुलिस ने उस पर गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज किया था। गौरतलब है कि उसके गैंग का दूसरा साथी सारिक पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं अजीम के सरेंडर करने पर सहारनपुर पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा- एसएसपी सहारनपुर के निर्देशन में जनपद पुलिस द्वारा बदमाशों के विरुद्ध की जा रही कड़ी कार्यवाही से घबराकर गैंगस्टर अजीम पुत्र नौशाद मलिक ने थाने पर किया आत्मसमर्पण।

Next Stories
1 Noida: मेरठ के रहने वाले युवक पर सेक्टर-60 में ताबड़तोड़ बरसाईं गोलियां, यू-फ्लेक्स में सुपरवाइजर था मृतक
2 UP: कांवड़ यात्रा के रास्ते पर एक प्राइवेट स्कूल में बम ब्लास्ट, डेटोनेटर, 300 मीटर लंबा तार और विस्फोटक बरामद
3 लड़की को गोली मार उतारा मौत के घाट, भीड़ ने कर डाला खूनी ‘इंसाफ’
ये पढ़ा क्या?
X