ताज़ा खबर
 

ऑनलाइन डिमांड पर भेजी जाती थी लड़कियां, गाजियाबाद में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश; महिला निकली सरगना

पुलिस ने बताया है कि सेक्स रैकेट चलाने वाली यह महिला बेहद ही शातिर है। वो किराये पर फ्लैट लेकर यह गोरखधंधा चलाती थी। इतना ही नहीं वो पकड़ी ना जाए इसके लिए वो समय-समय पर फ्लैट बदल देती थी।

sex racket, ghaziabadसेक्स रैकेट चलाने वाली महिला सरगना को पुलिस ने पकड़ लिया है। सांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस ने सेक्स रैकेट के धंधे का भंडाफोड़ किया है। साहिबाबाद इलाके में चल रहे इस सेक्स रैकेट से जुड़े 15 लोगों को भी पुलिस ने पकड़ा है। यहां के डिप्टी एसपी महिपाल सिंह ने ‘PTI’ से बातचीत में बताया कि पकड़े गए लोगों में 8 महिलाएं और 7 पुरुष शामिल हैं। बताया जा रहा है कि देह व्यापार के धंधे में शामिल होने के आरोप में पकड़ी गई महिलाएं अक्सर पहाड़गंज, निजामुद्दीन और जहांगीपुरी इलाके में अलग-अलग होटलों में जाया करती थीं।

फ्लैट में रखी गई थीं लड़कियां: गाजियाबाद पुलिस ने अपनी गुप्त सूचना के आधार पर शालीमार गार्डेन स्थित एक फ्लैट में छापेमारी कर इस गंदे खेल का पर्दाफाश किया है। बताया जा रहा है कि सभी लड़कियां इस फ्लैट में रहती थीं। कई बार ग्राहक लड़कियों के लिए यहां आते थे और कई बार इन लड़कियों को यहीं से अलग-अलग इलाकों में भेजा जाता था।

व्हाट्सऐप के जरिए चलता था रैकेट: यह भी खुलासा हुआ है कि इस रैकेट को चलाने के लिए सोशल मीडिया और व्हाट्सऐप का इस्तेमाल किया जाता था। व्हाट्सऐप पर लड़कियों की तस्वीरें भेजी जाती थीं और उनके रेट भी तय किये जाते थे। पुलिस के मुताबिक यह खेल काफी दिनों से चल रहा था।

महिला ने निकल सेक्स रैकेट की सरगना: यहां पुलिस ने खुलासा किया है कि इस सेक्स रैकेट की सरगना एक महिला है। पकड़े जाने के बाद इस महिला ने अपना गुनाह कबूल किया है और बताया है कि अपना परिवार चलाने और बच्चों को पढ़ाने के लिए वो इस धंधे से जुड़ी थी। पुलिस ने इन सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है।

ऑन डिमांड होती थी सप्लाई: पुलिस ने बताया है कि सेक्स रैकेट चलाने वाली यह महिला बेहद ही शातिर है। वो किराये पर फ्लैट लेकर यह गोरखधंधा चलाती थी। इतना ही नहीं वो पकड़ी ना जाए इसके लिए वो समय-समय पर फ्लैट बदल देती थी। फिलहाल यह महिला विक्रम एन्क्लेव स्थित एक फ्लैट से इस धंधे को चला रही थी। बताया जा रहा है कि यह महिला ऑन डिमांड लड़कियों को दिल्ली तथा अलग-अलग इलाकों में भेजती थी।

इस फ्लैट से पुलिस ने जिन लोगों को पकड़ा है उनमें, सन्नी, सूरज, इकबाल, आकाश, प्रवीण, शुभम और अभिषेक शामिल हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से 5500 रुपए बरामद किए हैं। इसके लिए 10 हजार से 25 हजार रुपए लिए जाते थे। पूछताछ में महिला ने बताया कि वह किराए से तीन गुना अधिक मकान मालिक को देती थी। जिससे कोई उसका विरोध न कर सके। पुलिस ने फ्लैट को सील कर दिया है। म‌कान मालिक की भी जांच की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नेता को मारी 26 गोली, सिंगर को भी भून डाला; कौन है जितेंद्र गोगी जिसपर तिहाड़ के अंदर से रंगदारी मांगने का लग रहा है आरोप?
2 उत्तर प्रदेश में अपराधी बेखौफ! गाजियाबाद में सूटकेश में मिली महिला की लाश, कासगंज में ट्रिपल मर्डर
3 आगरा में BJP नेता के फार्म हाउस में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 12 गिरफ्तार; भाजपा नेता ने कहा- मुझे फंसाने की कोशिश
ये पढ़ा क्या?
X