ताज़ा खबर
 

आगरा में BJP नेता के फार्म हाउस में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 12 गिरफ्तार; भाजपा नेता ने कहा- मुझे फंसाने की कोशिश

पुलिस के मुताबिक सचिन, परम, विष्णु और विशाल गोयल ने फार्म हाउस लीज पर ले रखा है और यहीं से वो यह धंधा चलाते थे।

भाजपा नेता की तरफ से कहा गया है कि उन्होंने यह फार्म हाउस लीज पर दिया था। सांकेतिक तस्वीर

आगरा पुलिस ने एक निजी फार्म हाउस में देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ करने का दावा किया है। कहा जा रहा है कि यह रैकेट होटल और गेस्ट हाउस में भी चलाया जा रहा था। जिले के एडिशनल सुपरिटेन्डेंट ऑफ पुलिस सौरभ दीक्षित ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि देह व्यापार का यह धंधा Hotel Four Season, J P hotel, Jasodha guest house और Kamla farm house में चल रहा था। सिकंदरा पुलिस थाने के अंतर्गत पड़ने वाले कमला फार्म हाउस के बारे में बताया जा रहा है कि इस फार्म हाउस के मालिक भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक नेता अशोक राणा का है। अशोक राणा को लेकर यह कहा जा रहा है कि वो आगरा जिल के भाजपा अध्यक्ष भी हैं।

फार्म हाउस में छापेमारी कर पुलिस ने 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें 3 महिलाएं भी शामिल हैं। यह तीनों महिलाएं पश्चिम बंगाल की बताई जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से दो तमंचे, सात मोबाइल, छह बीयर की केन, छह हजार रुपये और आपत्तिजनक सामान मिले हैं।

इन सभी पर अनैतिक व्यापार एक्ट, 1956 और आर्म्स एक्ट 1959 के तहत केस दर्ज किया गया है। कहा जा रहा है कि फार्म हाउस में चल रहे इस घिनौने व्यापार की खबर भाजपा नेता अशोक राणा को भी थी। अशोक राणा और विशाल गोयल पर भी इस मामले में केस दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक सचिन, परम, विष्णु और विशाल गोयल ने फार्म हाउस लीज पर ले रखा है और यहीं से वो यह धंधा चलाते थे।

दरअसल बीते 2 जुलाई को अकबर रोड पर एक लूटपाट की कोशिश हुई थी। उस वक्त बताया गया था कि कुछ कार सवार बदमाशों ने बाइक सवार को लूटने का प्रयास किया था। पुलिस के पहुंचने पर कार सवार भाग गए थे। भागते समय कार का टायर फट गया था। वे कार को लावारिस छोड़ गए थे। कार एटा नंबर की थी।

पुलिस इसी मामले की जांच-पड़ताल कर रही थी और इसी दौरान उसे होटल तथा फार्म हाउस में सेक्स रैकेट चलाए जाने का पता चला। फार्म हाउस में छापेमारी के लिए एएसपी सौरभ दीक्षित के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई जिसने फार्म हाउस में चल रहे इस खेल का भंडाफोड़ कर दिया।

इस मामले में पुलिस ने कुल 17 लोगों पर केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक अशोक राणा, होटल के मालिक और उसका मैनेजर अभी फरार हैं। लेकिन जल्दी ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी। पुलिस का कहना है कि देह व्यापार के लिए लड़कियां दिल्ली, कोलकाता और दूसरे जगहों से लाई जाती थीं।

हालांकि इन सब के बीच फार्महाउस के मालिक अशोक राणा ने ‘Times Of India’ से बातचीत में साफ किया है कि ‘पुलिस इस मामले में मुझे गलत तरीके से फंसाना चाहती है। कोई भी युवक या युवती मेरे फार्महाउस से नहीं पकड़े गए यह सभी जशोदा गेस्ट हाउस से पकड़े गए हैं। अगस्त, 2019 में फार्महाउस खोलने के बाद मैंने इसे नवंबर के महीने में विशाल गोयल को लीज पर दिया था। वो शादी-समारोह के लिए इस फार्महाउस का इस्तेमाल करते थे। लेकिन कोविड-19 महामारी की वजह से फार्महाउस बंद था।’

Next Stories
1 छत्तीसगढ़: 5 साल की बहन से रेप के बाद पत्थर से कुचल कर मार डाला, पुलिस ने नाबालिग चचेरे भाई को पकड़ा
2 साउथ की मशहूर एक्ट्रेस ने की सुसाइड की कोशिश, VIDEO जारी कर 2 नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप
3 यूपी में 2 बच्चों को स्कूल में रस्सी से बांध कर पीटा, पूजा के लिए रखे फल को चुरा कर खाने का लगाया आऱोप; वीडियो वायरल
ये पढ़ा क्या?
X