ताज़ा खबर
 

यूपी: ‘Lockdown में पिता ने हर रोज किया बलात्कार गर्भपात की दवा भी दी’, बेटी के आरोप पर पिता गिरफ्तार

Uttar Pradesh, Father Raped Minor Daughter In Lockdown: लॉकडाउन के चौथे चरण के दौरान हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर से भी एक ऐसी ही घटना उजागर हुई थी। 12 साल की नाबालिग लड़की ने अपने पिता पर उसके साथ 6 महीने से रेप करने का आऱोप लगाया था।

CRIME, CRIME NEWS, CORONAVIRUSसांकेतिक तस्वीर। फोटो सोर्स – Indian Express

Uttar Pradesh, Father Raped Minor Daughter In Lockdown: ‘देश में लॉकडाउन लगने के बाद से पिता ने हर रोज बलात्कार किया और गर्भपात की दवा भी दी।’ रिश्तों को तार-तार करने वाली यह घटना उत्तर प्रदेश के कानपुर से सामने आई है। नाबालिग बेटी के सनसनीखेज आरोपों के बाद आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। नाबालिग बेटी ने थाने में अपनी तहरीर देते हुए बताया है कि उसके पिता पिछले करीब 2 महीने से उसका शारीरिक शोषण कर रहे थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान आरोपी युवक की बेटी गर्भवती हो गई तो पिता ने उसे गर्भपात की दवाईयां भी दीं।

पिता को है शराब की लत: ‘News18’ ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि आऱोपी लड़की के पिता को शराब की लत है। शराब पीने की बुरी लत की वजह से उसकी पत्नी अपनी 2 बेटियों और एक बेटे के साथ अलग रहती हैं। जबकि एक अन्य बेटी अपने पिता के साथ ही रहती थी। शराब के नशे में पिता की रोज-रोज की ज्यादतियों से तंग आकर लड़की ने थाने में जाकर अपनी शिकायत दर्ज कराई। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद लड़की की मां भी थाने पहुंच गई थीं।

बलात्कार और गर्भपात कराने का आरोप: एक पिता पर संगीन आरोप लगने के बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट, दुष्कर्म और गर्भपात कराने की विभिन्न धाराओं के तहत इस मामले में केस दर्ज किया है। साथ ही साथ पुलिस ने लड़की का मेडिकल टेस्ट भी कराया है। इस मामले में पकड़े जाने के बाद आरोपी पिता थाने में खुद को बेकसूर बता रहा था। हालांकि पुलिस ने फिलहाल आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की गहन छानबीन की जा रही है और दोषी पाए जाने पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

‘पिता ने किया रेप मां ने दिया साथ’: आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण के चेन को तोड़ने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के दौरान मध्य प्रदेश से भी एक ऐसी ही खबर आई थी। मई के महीने में मुरैना जिले की रहने वाली एक लड़की ने अपने पिता पर इल्जाम लगाया था कि 45 साल के उसके पिता ने लॉकडाउन के दौरान 2 बार उसके साथ दुष्कर्म किया।

लड़की ने अपनी मां पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि इस बात की जानकारी होने के बावजूद मां ने इस काम में पिता की मदद की थी। हालांकि उस वक्त आऱोपी माता-पिता ने पुलिस के सामने अपनी बेटी के आरोपों को गलत बताया था। पुलिस ने इस मामले में जांच करने की बात कही थी।

12 साल की बेटी से डैडी ने किया रेप: इसके अलावा लॉकडाउन के चौथे चरण के दौरान हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर से भी एक ऐसी ही घटना उजागर हुई थी। 12 साल की नाबालिग लड़की ने अपने पिता पर उसके साथ 6 महीने से रेप करने का आऱोप लगाया था। इस मामले में पीड़ित नाबालिग लड़की की मां ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Jammu and Kashmir: पूंछ में पाकिस्तान ने की भारी गोलीबारी, 1 जवान शहीद 2 घायल; भारतीय सेना ने दे रही करारा जवाब
2 भारतीय की हत्या के बाद लाश को घसीट कर ले गए थे नेपाली सैनिक, पिता ने सुनाई पूरी कहानी
3 यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ के आवास को बम से उड़ाने की धमकी, ‘डायल 112’ के व्हाट्सऐप पर भेजा मैसेज
राशिफल
X