scorecardresearch

रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत मिला यूपी के पूर्व मंत्री के भतीजे का शव, गायत्री प्रजापति पर लगे थे रेप के आरोप

पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद साफ किया है कि शुभम के पिता जगदीश प्रसाद परसावां के प्रधान हैं। शुभम लाइट लगाने का काम करता था।

thane crime, Maharashtra Thane crime, murder, mother killed, minor girl, crime news, jansatta
सांकेतिक तस्वीर (फोटोः एजेंसी)

उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के भतीजे का क्षत-विक्षत शव रेलवे ट्रैक के पास से बरामद किया गया है। शुक्रवार (12-02-2020) को पूर्व मंत्री के भतीजे का शव मिलने की खबर के बाद सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि अहले सुबह अमेठी स्टेशन पर अमेठी कोतवाली के खेरोना के निकट एक शव पड़े होने की सूचना सबसे पहले लोको पायलट ने जीआरपी को दी। सूचना मिलते ही आरपीएफ और स्थानीय पुलिस की एक टीम भी मौके पर पहुंच गई।

जल्दी ही शव की शिनाख्त हो गई। मृतक की पहचान शुभम प्रजापति के तौर पर हुई है। शुभम के बारे में बताया जा रहा है कि परसावां का रहने वाला था और पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति का भतीजा था। पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद साफ किया है कि शुभम के पिता जगदीश प्रसाद परसावां के प्रधान हैं। शुभम लाइट लगाने का काम करता था। उसके परिजनों के मुताबिक गुरुवार को शुभम रात के वक्त लाइट लगाने के लिए ही घर से निकला था लेकिन सुबह वो वापस लौट कर घर नहीं आया था।

शुक्रवार की सुबह शुभम की लाश मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शुभम की लाश को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा करवाया है। यहां के पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया है कि रेलवे पुलिस ने फिलहाल आत्महत्या का केस दर्ज किया है। खबर लिखे जाने तक मृतक के परिजनों ने अब तक इस मामले में थाने में जाकर कोई तहरीर नहीं दी है। हालांकि स्थानीय पुलिस अब अपने स्तर से जांच कर रही है।

आपको बता दें कि यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापति पर एक महिला ने आरोप लगाया था कि मंत्री ने उसे समाजवादी पार्टी का बड़ा चेहरा बनाने का झांसा देकर अक्टूबर 2014 से साल 2016 तक उसके साथ कई बार बलात्कार किया। महिला का यह भी आरोप था कि प्रजापति के कुछ सहयोगियों ने भी उनके साथ गैंगरेप किया था। इस मामले में गायत्री प्रजापित जेल की हवा भी खा चुके हैं। मंत्री रहते गायत्री प्रजापति पर कई भ्रष्टाचार के भी आरोप लगे थे।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X