ताज़ा खबर
 

अब यूपी के शामली में एनकाउंटर, 3 पुलिसवालों को लगी गोली; 4 वांछित अपराधी धराए

एनकाउंटर के बाद इस ऑपरेशन में शामिल सभी पुलिसकर्मियों के लिए 25,000 रुपए के इनाम राशि का ऐलान भी किया गया है।

crime. crime newsएनकाउंटर में शामिल पुलिस वालों को इनाम देने का ऐलान किया गया है। सांकेतिक तस्वीर।

अब उत्तर प्रदेश के शामली में अपराधियों और पुलिस के बीच बड़ी मुठभेड़ हुई है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस एनकाउंटर में 3 पुलिसकर्मियों को गोली लग गई है। घायल पुलिसकर्मियों का इलाज जारी है। शामली के पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया है कि कि दो अलग-अलग एनकाउंटर में पुलिस ने 4 वांछित अपराधियों को भी पकड़ा है। इस सभी पर लूट के कई मामले दर्ज हैं। शामली के अलावा पड़ोस के जिलों में भी इन आपराधियों का खौफ था।

सोमवार को यहां प्रशासन ने दोनों मुठभेड़ों की जानकारी दी है। पुलिस ने बताया है कि एक एनकाउंटर जिले के कैराना में हुई। जबकि दूसरा एनकाउंटर शामिल टाउन में हुआ। इस मुठभेड़ में पुलिसवाले भी जख्मी हो गए हैं। पुलिस ने एनकाउंटर के बाद जिन 4 अपराधियों को पकड़ा है उनकी पहचान शिवम, सुशील, अमित औऱ अमन कुमार के तौर पर हुई है। एनकाउंटर के बाद इस ऑपरेशन में शामिल सभी पुलिसकर्मियों के लिए 25,000 रुपए के इनाम राशि का ऐलान भी किया गया है।

बताया जा रहा है कि देर रात कैराना और शामली क्षेत्र में बदमाशों के साथ अलग-अलग स्थान पर पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दोनों स्थानों पर चार बदमाश पैरों में गोली लगने पर घायल हो गए। बदमाशों के पास से तमंचे, कारतूस व लूट व चोरी की पांच बाइकें हुई हैं। इनमे एक बाइक कैराना इलाके में लूटी होमगार्ड की है।

शनिवार रात करीब साढ़े 11 बजे कैराना पुलिस को सूचना मिली कि गांव पावटी कला के निकट खंडहर में चार बदमाश इकट्ठा होकर लूट की योजना बना रहे है। सूचना पर कोतवाली प्रभारी यशपाल धामा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बदमाशों की घेराबंदी की। घेराबंदी होते देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए जबकि अन्य दो बदमाश बाइक पर सवार होकर मौके से भाग निकले।

मौके से भागे बदमाशों की सूचना कंट्रोल रूम द्वारा फ्लैश कराकर पूरे जनपद में चेकिंग शुरू की गई। जिस पर शहर कोतवाली प्रभारी सत्यपाल सिंह पुलिस टीम के साथ औद्योगिक क्षेत्र कैराना रोड पर चेकिंग शुरू की दी। उसी समय बाइक पर दोनों आरोपी आते हुए दिखाई दिए।

पुलिस ने उन्हें घेरने की कोशिश की तो बदमाश भाग निकले। पुलिस ने पीछा कर पशु पैठ के निकट घेर लिया। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। जिसके बाद इन्हें भी पकड़ लिया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 छत्तीसगढ़: रेप पीड़िता ने खुद को आग लगा कर दी जान, पुलिस पर केस दर्ज नहीं करने का आरोप; पिता ने ASP से लगाई गुहार
2 महाराष्ट्र: कर्मचारी को अगवा कर बॉस ने पीटा फिर प्राइवेट पार्ट पर डाला सैनिटाइजर, लॉकडाउन में कंपनी के पैसे खर्च करने से था नाराज
3 कानपुर शूटआउटः कसा विकास दुबे पर शिकंजा! पुश्तैनी घर के बाद लखनऊ में मकान भी होगा जमींदोज, मुख्य गुर्गा एनकाउंटर से पहले धराया
ये पढ़ा क्या?
X