ताज़ा खबर
 

जब BJP विधायक सुरेंद्र सिंह की मौजूदगी में समर्थकों ने अधिकारी से की थी मारपीट, VIDEO वायरल हुआ तो मांगनी पड़ी थी माफी

जो वीडियो वायरल हुआ था उसमें नजर आ रहा था कि बैठक में अचानक विधायक के समर्थक हंगामा करने लगते हैं। वहां काफी धक्का-मुक्की होती है

विधायक की मौजूदगी में धक्का-मुक्की की तस्वीर काफी वायरल हुई थी।

साल 2018 में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के तत्कालीन विधायक सुरेंद्र सिंह के समर्थकों की दबंगई नजर आई थी। आरोप लगे थे कि भाजपा विधायक के सामने उनके समर्थकों ने जिला स्कूल इंस्पेक्टर एनडी पांडेय से मारपीट की थी।

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की बैरिया सीट से विधायक सुरेंद्र सिंह अक्सर चर्चा में रहते हैं। उस वक्त कलेक्ट्रेट सभागार में बीजेपी सांसद भरत सिंह और डीएम की अध्यक्षता में शिक्षा विभाग की योजनाओं को लेकर एक समीक्षा बैठक चल रही थी। इस बैठक में सुरेंद्र सिंह भी पहुंचे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मीटिंग में विधायक ने एनडी पांडे पर शिक्षकों की समस्याओं के समाधान के लिए काम नहीं करने का आरोप लगाया था। इन आरोपों के बाद दोनों के बीच तीखी बहस शुरू हो गई थी। आरोप लगा था कि अचानक विधायक के समर्थकों ने डीआईओएस को घेर लिया और उनके साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी। एक समर्थक ने अधिकारी को धक्का दे दिया जिसकी वजह से वो कुर्सी से गिर पड़े थे।

हंगामा बढ़ता देख पुलिस को बीच-बचाव करना पड़ा था। इस हंगामे के बाद डीआईओएस का कहना था कि विधायक उन पर अवैध तरीके से नियुक्तियां करने का दबाव डाल रहे थे।

बाद में हंगामा बढ़ने पर भाजपा सांसद ने शिक्षा अधिकारी से माफी भी मांग ली थी। हंगामा का वीडियो वायरल होने पर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी थी।

जो वीडियो वायरल हुआ था उसमें नजर आ रहा था कि बैठक में अचानक विधायक के समर्थक हंगामा करने लगते हैं। वहां काफी धक्का-मुक्की होती है और अफऱातफरी का माहौल बन जाता है।

Next Stories
1 सुपारी लेकर हत्या करने में हैं माहिर, कहानी सर्बियन माफिया की जो राजनेताओं की हत्या से भी नहीं चूकते
2 ‘मुख्तार अंसारी पर पोटा लगाने पर मुलायम सरकार ने किया प्रताड़ित’, पूर्व डीएसपी ने बताई कहानी
3 ‘आपके भाई और रिश्तेदार अवैध खनन में शामिल हैं’, जब महिला अधिकारी ने कांग्रेसी मंत्री सामने कार्यकर्ताओं की लगाई थी क्लास
ये पढ़ा क्या?
X