ताज़ा खबर
 

नोएडा: नशे में धुत पिता ने 13 साल की बेटी से किया दुष्कर्म; मां ने दर्ज कराया केस

इस मामले में पुलिस ने त्वरति कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि दुष्कर्म की धाराओं के तहत आरोपी व्यक्ति पर मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

father raped daughter, noidaलड़की की मां ने थाने में केस दर्ज कराया है। सांकेतिक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश में नशे में धुत एक पिता ने अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। यह मामला दिल्ली से सटे नोएडा का है। बताया जा रहा है कि 13 साल की बेटी के साथ बलात्कार करने वाले आऱोपी पिता को पुलिस ने फिलहाल गिरफ्तार कर लिया है। यहां पुलिस ने जानकारी दी है कि मंगलवार की रात यह युवक नशे की हालत में घर आया था।

इसी हालत में उसने अपनी नाबालिग बेटी के साथ घर के अंदर ही दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। लड़की ने पिता के इस जघन्य अपराध की जानकारी अपनी मां को दी। मां की मदद से लड़की ने थाने में जाकर पिता के खिलाफ एफआईआऱ दर्ज कराया।

इस मामले में पुलिस ने त्वरति कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि दुष्कर्म की धाराओं के तहत आरोपी व्यक्ति पर मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

आपको बता दें कि इससे पहले उत्तराखंड के हरदोई से भी मंगलवार की देर रात एक ऐसी ही खबर आ थी। यहां 3 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप उसके चाचा पर लगा है। आरोप है कि बच्ची के चाचा ने घर में उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। रेप की वारदात के बाद से चाचा फरार बताया जा रहा है।

वहीं इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और फरार शख्स की गिरफ्तारी के लिए कोशिशें जारी हैं। पुलिस ने पीड़ित बच्ची की चिकित्सीय जांच भी कराई है।

आपको याद दिला दें कि जून के महीने में भी यूपी के कानपुर से एक ऐसी ही खबर आई थी। यहां एक नाबालिग लड़की ने अपने पिता पर आरोप लगाया था कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे गर्भपात की गोलियां भी दी।

लड़की ने पिता पर 2 महीने तक उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। यह भी पता चला था कि आरोपी शख्स को शराब की लत थी और वो शऱाब के नशे में अपनी बेटी के साथ यह गंदा काम करता था। लड़की की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कानपुर संजीत यादव मर्डर केस: पिता ने कहा- शव नहीं मिला तो कर लूंगा सुसाइड; 1 महीने पहले हुई थी हत्या
2 बिहार के थाने में चोरी, सो रहे दारोगा की पिस्टल ले उड़े चोर; मचा हड़कंप
3 सुशांत को पागल साबित करना चाहती थीं, रिया से मिलने के बाद मानसिक रोगी कैसे हो गया बेटा?; पिता ने उठाए सवाल
ये पढ़ा क्या?
X