ताज़ा खबर
 

यूपी में पुलिसवाले पर महिला के यौन शोषण का आरोप तो बिहार में महिला से गंदी हरकत करते धऱाया ASI, लोगों ने पीट कर VIDEO किया वायरल

बिहार के सुपौल जिले में लोगों ने एक ASI को महिला के साथ गंदी हरकत करते रंगेहाथ धर लिया। नाराज लोगों ने पहले ASI की पिटाई की और फिर उनसे सबके सामने उठक-बैठक भी करवाई।

BIHAR, UTTAR PRADESH, ASIASI की पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

उत्तर प्रदेश और बिहार दोनों ही राज्यों में पुलिसवालों पर गंभीर आरोप लगे हैं। पहले बात यूपी की करते हैं। तो यूपी के आजमगढ़ जिले में नशे में धुत एक पुलिसवाले पर महिला के यौन शोषण का आरोप लगा है। आरोपी पुलिसवाले की पहचान सर्वेश के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि यह महिला गांव के एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रही थी। रास्ते में सर्वेश और उसका दोस्त सड़क पर शराब पी रहे थे। महिला को देख कर इन दोनों ने उनपर आपत्तिजनक टिप्पणी की। महिला पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते पुलिसवाले को देख एक युवक ने उन्हें ऐसा करने से रोका।

इसपर गुस्साए पुलिसवाले युवक को गोली मार दी। घायल युवक का नाम किशनलाल बताया जा रहा है। जख्मी हालत में किशनलाल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी सर्वेश और उसके 2 साथियों को दबोचा है। बताया जा रहा है कि आरोपी पुलिसवाला गोंडा का रहने वाला है। पुलिस ने इन तीनों पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

इधर बिहार के सुपौल जिले में लोगों ने एक ASI को महिला के साथ गंदी हरकत करते रंगेहाथ धर लिया। नाराज लोगों ने पहले ASI की पिटाई की और फिर उनसे सबके सामने उठक-बैठक भी करवाई। ASI के साथ हुई इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मंगलवार की सुबह आला अफसरों की नजर इस वीडियो पर पड़ी तब पुलिस महकमे में हंगामा खड़ा हो गया।

आननफानन में यहां के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने आरोपी ASI संजय शुक्ल को तुरंत सस्पेंड कर दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और आगे ASI पर विभागीय कार्रवाई भी की जा सकती है। इस मामले की जांच एसडीपीओ स्तर के अधिकारी को सौंपा गया है।

गांव वालों का कहना है कि यह ASI यहां आयोजित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचा था। सोमवार की रात अचानक कार्यक्रम के बीच से उठकर वो चला गया। जाते वक्त उसने अपना मोबाइल अपने एक साथी को थमा दिया। गांव वालों ने जब ASI का पीछा किया तब उसे एक महिला के घर में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। जिसके बाद गांव में हंगामा मच गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पत्रकार हत्याकांड में नया खुलासा, पुलिस का दावा- सैनिटाइजर के जरिए जर्नलिस्ट को किया गया था आग के हवाले; हमलावरों में ग्राम प्रधान का बेटा भी
2 मध्य प्रदेश: BJP के बजाए BSP को दिया वोट, दबंगों ने दलित परिवार को गांव से निकाला, आरोप के बाद एसपी ने शुरू की जांच
3 महाराष्ट्र: NCP की महिला कार्यकर्ता की मां और बेटे के सामने बीच सड़क गला रेतकर हत्या, हत्यारे फरार
ये पढ़ा क्या ?
X