ताज़ा खबर
 

Lucknow में डबल मर्डर से सनसनी, घर में घुसकर चिकन कारोबारी और उसकी पत्नी की गला रेतकर हत्या

UP, Lucknow Double Murder: लखनऊ पुलिस के मुताबिक वारदात में किसी परिचित का हाथ होने की आशंका है। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है।

crime, crime news, murderप्रतीकात्मक तस्वीर।

UP, Lucknow Double Murder: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। जहां सआदतगंज इलाके में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि गुरुवार (12 दिसंबर) रात एक बुजुर्ग दंपति की बेरहमी से हत्या कर दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस दंपति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक हत्या किसी धारदार हथियार से गला रेतकर की गई थी। फिलहाल यूपी पुलिस जांच में जुटी है।

पुलिस का बयान: मामले में लखनऊ के एसएसपी ने बताया कि मृतक दंपति बिलाल अहमद (70) और बिलकिस मूल रूप से कानपुर के रहने वाले थे। लेकिन दोनों काफी समय पहले लखनऊ में आकर बस गए थे और यहां एक किराये के मकान में रह रहे थे। बिलाल की चौक स्थित चिकन मंडी में दुकान है। बीती रात जब उसके पड़ोसियों ने कमरे में बिलाल और उसकी पत्नी को खून से लथपथ हालत में देखा तो पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो दोनों की मौत हो चुकी थी।

Hindi News Today, LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें


मृतक की बेटी आस्ट्रेलिया में:
बताया जा रहा है कि मृतक दंपति की एक बेटी है जो कि डेंटिस्ट है। लेकिन वह अभी देश में मौजूद नहीं है क्योंकि वह वो अपने पति के साथ आस्ट्रेलिया में रहती है। लखनऊ पुलिस के मुताबिक वारदात में किसी परिचित का हाथ होने की आशंका है। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है।

कैसे चला पता: लखनऊ पुलिस के अधिकारी ने बताया कि गुरुवार रात जब बिलाल के पड़ोसी शक्कू और सलीम अपने कमरे से बाहर निकले तो देखा कि बिलाल के घर का दरवाजा खुला है। दोनों ने जब दरवाजे के अंदर झांका तो वहां बिलाल खून से लथपथ हालत में जमीन पर पड़ा था। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है कि दोनों के गले कटे हुए थे और शरीर पर धारदार हथियार के कई निशान थे। कमरे में खून फैला हुआ था। फ़िलहाल इस डबल मर्डर केस को सुलझाने के लिए क्राइम ब्रांच और सर्विलांस के साथ पुलिस की कई टीमें लग गई हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 BJP के फायरब्रांड नेता विनय कटियार को मिली धमकी, फोन कर कहा- कब तक बचोगे, मार देंगे तुम्हें
2 Bhopal: धोखाधड़ी एवं ठगी करने के आरोप में कैथोलिक धर्मगुरू गिरफ्तार, भेजे गए जेल
3 Online डेटिंग साइट के नाम पर ठगी करने वाले गैंग का भंडाफोड़, बुजुर्ग से ऐंठ लिए 73 लाख रुपए
यह पढ़ा क्या?
X