ताज़ा खबर
 

UP: बरेली में डबल मर्डर से सनसनी, महिला बैंककर्मी व उसके पति को मूसल से कूचकर मार डाला

बरेली में बदमाशों ने एक महिला बैंककर्मी के घर में घुसकर उसकी और उसके पति की सिर कूचकर हत्या कर दी।

प्रतीकात्मक फोटो ( फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस )

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां एक महिला बैंककर्मी और उसके पति की मूसल से वार करके हत्या कर दी गई। इस हमले में महिला की तो मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि उसके पति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिवार को सौंप दिया है। मामले की जांच की जारी है।

क्या है मामला: बरेली में राजेंद्रनगर थानाक्षेत्र के गुलमोहर पार्क में बदमाशों ने एक महिला बैंककर्मी के घर में घुसकर उसकी और उसके पति की सिर पर मूसल मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि बदमाशों ने नीरज सत्संगी और उसकी बैंक मैनेजर पत्नी रूपा के सिर पर मूसल से वार किया गया। यह घटना बुधवार रात करीब दस बजे की बताई जा रही है। रूपा की मौके पर ही मौत हो गई और नीरज ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

National Hindi News 25 July 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

इलाके में सनसनी: घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, पुलिस अधीक्षक अपराध, पुलिस अधीक्षक शहर समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। बताया जा रहा है कि रूपा सेंट्रल बैंक के क्षेत्रीय कार्यालय में खजांची के रूम में कार्यरत थी। पड़ोसियों ने इस घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। एसएसपी मुनिराज जी. ने बताया कि हत्या के पीछे किसी करीबी का हाथ लगता है। वारदात का मकसद लूट नहीं लग रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Next Stories
1 बेटी के ऊपर से शैतान के साए को हटाना चाहती थी महिला, चुना मौत देने का ऐसा रास्ता
2 ग्रामीणों ने बिना यूनिफॉर्म में आए पुलिसकर्मियों पर किया हमला, एक गिरफ्तार
3 इंदौरः अर्द्धनग्न अवस्था में घूम रहे मानसिक रूप से कमजोर व्यक्ति की भीड़ की पिटाई
यह पढ़ा क्या?
X