ताज़ा खबर
 

योगिता गौतम हत्याकांड: कातिल ने कहा चाकू मारा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मिली 3 गोलियां; डॉक्टर को पकड़ने मरीज बन गई थी पुलिस

योगिता गौतम की पोस्टमार्टम में उनके शरीर से तीन गोलियां मिली हैं। बताया जा रहा है कि एक गोली डॉक्टर के सिर में तथा 2 गोलियां उनके सीने में लगी थी।

uttar pradesh, agraअब पुलिस इस मामले में अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है।

आगर में डॉक्टर योगिता गौतम हत्याकांड में नया पेंच आ गया है। दरअसल पहले यह बात सामने आई थी कि महिला चिकित्सक की हत्या के आरोप में पकड़े गये साथी चिकित्सक विनय तिवारी ने चाकू मारकर उनकी हत्या की थी। लेकिन अब योगिता गौतम की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि उन्हें तीन गोलियां लगी हैं।

जीं हां, योगिता गौतम की पोस्टमार्टम में उनके शरीर से तीन गोलियां मिली हैं। बताया जा रहा है कि एक गोली डॉक्टर के सिर में तथा 2 गोलियां उनके सीने में लगी थी। इस खुलासे के बाद अब पुलिस ने इस हत्याकांड के एंगल की जांच में बदलाव किया है। हालांकि हत्या का आऱोपी विनय तिवारी पुलिस के कब्जे में है और पुलिस ने चाकू तो बरामद कर लिया है लेकिन हत्या में इस्तेमाल पिस्तौल अभी तक बरामद नहीं किया जा सका है।

आपको बता दें कि बीते मंगलवार की शाम योगिता की हत्या कर दी गई थी। बुधवार को पुलिस ने इस बात का पता लगा लिया था कि उनका हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उनके साथ काम करने वाले साथी चिकित्सक विनय तिवारी है। लेकिन हत्या के बाद विनय मौके से फरार हो गया था और जालौन चला गया था।

विनय को पकड़ने के लिए पुलिस को हुलिया तक बदलना पड़ा। पुलिस मरीज का वेश लेकर विनय तिवारी के पास पहुंची थी और फिर घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया गया था। विनय ने पूछताछ में बताया कि करीब साल भर पहले योगिता ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया था। योगिता, विवेक से कोई संबंध नहीं रखना चाहती थी। इसीलिए गुस्से में आकर उसने अपने साथी महिला चिकित्सक की हत्या की थी। विवेक ने चाकू से योगिता की हत्या की बात पुलिस के सामने कबूल की थी।

गुरुवार की शाम योगिता की डेड बॉडी की पोस्टमार्टम के बाद उन्हें तीन गोलियां मारे जाने की पु्ष्टि हुई है। अब पुलिस आरोपी विनय तिवारी के खिलाफ इस मामले में सबूत जुटाने की तैयारी कर रही है। यह भी कहा जा रहा है कि योगिता के हाथ में बाल मिले हैं। ऐसा अंदेशा है कि यह बाल विनय तिवारी के थे। कहा जा रहा है कि हत्या से पहले योगिता ने विनय तिवारी के साथ संघर्ष किया था जिसकी वजह से उसके बाल उनकी हाथों में रह गए थे। फिलहाल पुलिस सभी एंगल से इस मामले की अब तफ्तीश कर रही है।

Next Stories
1 ‘पिता ने 7 साल तक बेटी से किया रेप’, 28 साल जेल और 24 बेंत मारने की मिली सजा
2 ‘बलात्कार के मुकदमे में फंसा दूंगा बच्चों को मार दूंगा’, तेजप्रताप यादव पर धमकी देने का आरोप लगा सपा नेता ने खाया जहर
3 सुशांत सिंह केस में रिया पर आऱोप होगा साबित? चर्चित जिया खान और रुचिका गिरहोत्रा केस में CBI हो चुकी है फेल
ये पढ़ा क्या?
X