ताज़ा खबर
 

UP: बर्थडे पार्टी में पटाखा चलाने को लेकर हुआ विवाद, 2 लोगों को चाकू से गोदकर मार डाला

सुनील ने जश्न के दौरान पटाखा चलाया जिसकी चिंगारी सुनील के ताऊ धुरंधर के कच्चे मकान पर गिर गई। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ।

Author उत्तर प्रदेश | Updated: May 18, 2020 7:32 PM
knifeप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के उभांव क्षेत्र में जन्मदिन पार्टी में पटाखा चलाने को लेकर हुए विवाद में दो व्यक्तियों की चाकू से प्रहार कर हत्या कर दी गई। पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने बताया कि ककरासो गांव में शुक्रवार (6 सितंबर) रात सुनील नामक व्यक्ति के भांजे कार्तिक के जन्मदिन की पार्टी आयोजित की गई थी। सुनील ने जश्न के दौरान पटाखा चलाया जिसकी चिंगारी सुनील के ताऊ धुरंधर के कच्चे मकान पर गिर गई। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ जिसे गांव के ही लोगों ने बीच-बचाव कर समाप्त करा दिया।

चाकू से हमला कर किया घायलः उन्होंने बताया कि धुरंधर की बहू सुनीता ने कुछ ही देर बाद फोन करके बहुता गांव स्थित अपने मायके से अपने पिता राजमंगल और भाई विनय तथा अजीत को बुला लिया जिन्होंने सुनील के घर पहुंचकर जन्मदिन कार्यक्रम में शामिल लोगों पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। इस घटना में सुभाष (60) और रामाश्रय (50) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रवीना, संजय, संध्या और गौतम घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है।
National Hindi News 07 September 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Mumbai Rains, Weather Forecast Today Live Updates: नागपुर और विदर्भ में भारी बारिश की चेतावनी, PM मोदी का दौरा भी रद्द 

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्जः पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने बताया कि इस मामले में सुनील ने सात लोगों के विरुद्ध आईपीसी की धाराओं के तहत नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस  अधीक्षक द्वारा इस मामले में राजमंगल, विनय और अजीत समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं शवों का पोस्टमॉर्टम कराया गया है।

Next Stories
1 दिल्लीः महिला पत्रकार का आरोप- कपड़े बदलते वक्त दुकानदार CCTV में देख रहा था ‘लाइव फुटेज’, VIDEO भी बनाया
2 जहरीला निकला चाचा का भेजा Birth Day Cake, खाया तो मौत की नींद सो गए बाप-बेटा
3 Video: थाने पर फिल्मी स्टाइल में बोला धावा, ताबड़तोड़ फायरिंग कर लॉकअप में बंद अपराधी को छुड़ा ले गए आधा दर्जन बदमाश
ये पढ़ा क्या?
X