ताज़ा खबर
 

यूपी: लापता बहनों में से एक की मिली कीचड़ में सनी लाश, दूसरी की हालत नाजुक; पुलिस जुटी जांच में

यहां के आईजी राजेश कुमार ने बताया है कि 4 साल की बच्ची की मौत हो चुकी है और उसके गर्दन पर चोट के निशान मिले हैं।

crime, crime news, crime news hindi(प्रतीकात्मक फोटो) फोटो सोर्स- एक्सप्रेस अर्काइव

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में लापता बहनों में से एक लड़की की लाश मिली है। 4 साल की नाबालिग लड़की की कीचड़ में सनी लाश मिलने के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं लड़की चचेरी बहन जख्मी हालत में खेत में मिली है। लड़की की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है। घायल हालत में मिली लड़की को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि दोनों लड़कियां उस वक्त गायब हो गई थीं जब वो अपने घर के बाहर खेल रही थीं। दोनों चचेरी बहनों के घर के बाहर से अचानक लापता हो जाने के बाद परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की।

काफी देर तक खोजबीन करने के बाद एक लड़की की लाश कीचड़ में सनी हुई मिली। इसके बाद खौफजदा परिजनों ने तुरंत मौके पर पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने जल्दी ही एक खेत से मृतक लड़की की चचेरी बहन को भी बुरी तरह से जख्मी हालत में बरामद कर लिया।

सोमवार को इस मामले में यहां के जिला अधिकारी और पुलिस अधीक्षक भी बच्ची का हालजाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे थे। इस दौरान दोनों अधिकारियों ने मामले की जांच कर आरोपियों को पकड़ने के लिए एक टीम बनाने का निर्देश भी दिया। यहां के आईजी राजेश कुमार ने बताया है कि 4 साल की बच्ची की मौत हो चुकी है और उसके गर्दन पर चोट के निशान मिले हैं। जबकि दूसरी बहन की हालत गंभीर है।

इधर मीडिया से बातचीत में एसपी ए आनंद ने बताया कि जख्मी लड़की के होश में आने के बाद विशेष जानकारी ली जाएगी। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। शक के आधार पर कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। कई लोगों को थाने पर भी बुला कर पूछताछ की जा रही है। मामले को जल्दी ही सुलझा लिया जाएगा।

Next Stories
1 यूपी: शिकायत लेकर थाने गई पीड़िता को गाना सुना इंस्पेक्टर ने पूछा- किस फिल्म का है? DCP ने दिये जांच के आदेश
2 सड़क पर हुआ विवाद! महिला ने दांत से युवक की जीभ काट सड़क पर फेंक दी; अदालत में दोषी करार
3 1 लाख बिजली का बिल, कर्ज में डूबे दो किसानों ने कर ली खुदकुशी
IND vs ENG Live
X