ताज़ा खबर
 

यूपी: आजमगढ़ में दलित का ढाबा जलाया, मुफ्त में मीट ना देने पर दबंगों ने ढाया कहर

ढाबा मालिक शंभूनाथ का कहना है कि उसके पास रोजगार के रूप में सिर्फ ढाबा ही मौजूद था। दोनों युवकों ने उसे जातिसूचक गालियां दी और ढाबे को आगे के हवाले किया है।

crime, crime news, dalitदलित युवक ने इस मामले में थाने में तहरीर दी है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

इधर उत्तर प्रदेश में दबंगों ने एक दलित युवक का ढाबा जला दिया। घटना आजमगढ़ जिले की है। बताया जा रहाहै कि कंतालपुर गांव के पास शंभूनाथ अपना ढाबा चलाते थे। सोमवार की शाम शंभूनाथ के ढाबे पर 2 युवक पहुंचे थे। यहां इन लोगों ने शंभूनाथ से मुफ्त में मीट देने के लिए कहा। शंभूनाथ ने दोनों युवकों को मुफ्त में सामान देने से इनकार कर दिया। इसके बाद दोनों युवक शंभूनाथ को धमकी देते हुए वहां से चले गए। कुछ देर बाद दोनों युवक वापस शंभूनाथ के ढाबे पर आए और उनसे उनकी कहासुनी होने लगी।

दलित ढाबा मालिक के मुताबिक दोनों युवकों ने उनके दुकान को आग के हवाले कर दिया। ढाबा मालिक शंभूनाथ का कहना है कि उसके पास रोजगार के रूप में सिर्फ ढाबा ही मौजूद था। दोनों युवकों ने उसे जातिसूचक गालियां दी और ढाबे को आगे के हवाले किया है। इस आगजनी से शंभूनाथ को 60 हजार रूपए का नुकसान हुआ है। इधर इस मामले में दलित युवक ने अतरौलिया थाने में जाकर तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि युवक द्वारा तहरीर दिये जाने के बाद मामले में आगे की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना की सच्चाई का पता लगा लिया जाएगा।

आपको बता दें कि अभी हाल ही में यूपी के मैनपुरी में दलित युवक से भागकर शादी करने की कीमत युवती को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी थी। दिल्ली में काम कर रही अपनी बहन को उसके भाइयों ने फोन कर घर पर बुलाया और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। यह भी आऱोप लगे थे कि आरोपियों ने इसके बाद पिता की ‘सहमति’ लेकर बहन की लाश को जमीन में गाड़ दिया था। बाद में इस मामले में हंगामा मचने के बाद पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया था और आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया था।

Next Stories
1 ‘मेरे विभाग में भी बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार है’- बोले नीतीश सरकार के मंत्री, जदयू नेता अब दे रहे सफाई; कांग्रेस-राजद ने घेरा
2 राजस्थान: नाबालिग ने बच्चे को दिया जन्म, दुष्कर्म के आरोप में भाई समेत 4 लोग गिरफ्तार
3 हॉरर फिल्म देख मां की हत्या कर आंख, नाक और जीभ निकाल लिया, अदालत ने बेटी को हत्या का दोषी नहीं माना
ये पढ़ा क्या?
X