ताज़ा खबर
 

संभल पुलिस हत्‍याकांड: दो सिपाहियों की हत्या कर फरार होने वाले बदमाश को अमरोहा पुलिस ने किया ढेर, एक पुलिसवाले को भी लगी गोली

Sambhal UP Police Murder Case: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ में संभल कांड का आरोपी मार गिराया गया है। उसपर दो सिपाहियों की हत्या करने का आरोप था।

अमरोहा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में इनामी बदमाश ढेर फोटो सोर्स- एएनआई

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ में पुलिस ने ढाई लाख के इनामी बदमाश कमल को ढेर कर दिया है। बताया जा रहा है कि बुधवार को दो सिपाहियों की हत्या कर भागे तीन कैदियों में एक कमल भी था। आदमपुर थानाक्षेत्र स्थित गांव शेरगढ़ इमरतपुर के जंगल में हुई इस मुठभेड़ में एसपी अमरोहा विपिन टाडा का गनर भी घायल हो गया है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

क्या है मामला: बता दें कि बुधवार को चंदौसी कोर्ट से मुरादाबाद जेल आते वक्त संभल में अज्ञात बदमाशों ने पुलिस वैन पर हमला कर दिया था। बदमाशों ने अपने तीन साथियों को छुड़ाने के लिए दो सिपाहियों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद शनिवार देर रात अमरोहा के शेरगढ़ इमरतपुर के जंगल के पास इन भागे तीन बंदियों में से एक कमल की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। जिसमें वह पुलिस के हाथों मारा गया। मुठभेड़ में एसपी अमरोहा के गनर को भी गोली लगी है। फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि कमल के अन्य साथी भी आसपास छिपे हो सकते हैं, ऐसे में देर रात कई थानों की पुलिस ने इलाके को घेरे रखा।

कैसे हुई मुठभेड़: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दो सिपाहियों की हत्या कर तीन बदमाशों के फरार होने के बाद संभल जिले की सीमा से सटे दूसरे इलाकों में भी पुलिस का तलाशी अभियान जोरों पर था। इस बीच अमरोहा में देर शाम आदमपुर पुलिस चेकिंग कर रही थी, तभी बाइक पर दो लोग आते दिखाई दिए। लेकिन जब पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो वह पुलिस पर फायरिंग करते हुए जंगल की ओर भाग निकले। जहां पुलिस ने उनकों को घेर लिया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक युवक को गोली लग गई। जिसकी पहचान कमल के रूप में हुई।

Next Stories
1 UP: बागपत में बुजुर्ग दुकानदार की दिनदहाड़े हत्या, चाकू और फावडे़ से किया वार
2 Maharashtra: कल्याण में युवक ने गला दबाकर पहले गर्लफ्रेंड को मारा, फिर फांसी लगाकर कर लिया सुसाइड
3 UP: दहेज के लिए परेशान कर रहे थे ससुराल वाले, रात के 3 बजे निकली महिला और ट्रेन के आगे कूदकर किया सुसाइड
ये पढ़ा क्या?
X