ताज़ा खबर
 

UP: प्रेमी जोड़े ने साथियों संग मिल युवक को किया किडनैप, रातभर कार में डालकर पीटा, अधमरा छोड़ भागे

कानपुर के बारादेवी चौराहे पर एक कारोबारी का अपहरण होने से पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई। कारोबारी की पत्नी ने सिपाही के बेटे पर अपहरण का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है।

Author कानपुर | July 9, 2019 4:30 PM
कानपुर पुलिस फोटो सोर्स- स्थानीय

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां एक प्रेमी जोड़े ने अपने साथियों के साथ मिलकर बारादेवी चौराहे पर एक लोहा कारोबारी को किडनैप कर चलती कार में घुमा-घुमा कर पीटा। पीड़ित के मुताबिक उसे कार से उताकर हॉकी- डंडो से भी बेरहमी पीटा गया और फिर बेहोशी की हालत में सड़क के किनारे फेंककर भाग गए। इस पिटाई से पीड़ित के पूरे शरीर में जख्मों के निशान हैं। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गोविंद नगर में रहने वाले सतीश गुप्ता पत्नी गीता और बच्चो के साथ रहते है। उनका सरिया का व्यापार है। गुप्ता के पड़ोस में रहने वाले अजीत यादव की आपस में दोस्ती थी और एक दूसरे के घर पर आना जाना था। बताया जा रहा है कि शादीशुदा यादव के प्रेम संबध बीते कई वर्षो से एक लड़की से थे। अजीत यादव की पत्नी को जब इस बारे में पता चला तो उसने जहर खा लिया। अजीत को शक था की उसके अफेयर के बारे में सतीश गुप्ता ने ही उसकी पत्नी को बताया है। आरोप है कि इसी बात का बदला लेने के लिए उसने सोमवार देर रात सतीश का अपहरण कर लिया।

National Hindi News, 09 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पीड़ित का आरोप: सतीश गुप्ता ने बताया की सोमवार की रात बारादेवी चौराहे पर किसी काम से गया था। तभी स्विफ्ट डिजायार कार से आए अजीत यादव और उसकी प्रेमिका समेत तीन लोगों ने पहले बारादेवी चौराहे पर मुझे मारा इसके बाद कार से उठाकर ले गए। बकौल सतीश इस दौरान चलती गाड़ी में वो लोग घुमा-घुमा कर मुझे पीटते रहे। इसके बाद बेहोशी की हालत में मुझे बर्रा थाने के पास फेंक कर भाग गए।

पुलिस का बयान: मामले में बाबूपुरवा सीओ मनोज गुप्ता ने बताया कि सतीश की बाईक को पहले अजीत यादव की कार ने टक्कर मारी फिर उसे अपनी गाड़ी में बैठा लिया। बताया जा रहा है कि अजीत का एक लड़की से प्रेम संबध है जिसकी वजह से उसकी पत्नी ने जहर खा लिया था । फिलहाल अजीत की तलाश की जा रही है, मामला दर्ज कर लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App