ताज़ा खबर
 

हाथरस कांड: ‘अपराधियों का सिर काटने वालों को मिलेगा 1 करोड़ रुपए का इनाम’, कांग्रेस नेता निज़ाम मलिक ने किया ऐलान

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से पार्टी के जिला उपाध्यक्ष निजाम मलिक का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। जिसमें वो कथित तौर से इनाम की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं।

NIZAM MALIK, CONGRESSनिजाम मलिक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीशॉट, ANI

उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई घटना को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच अब कांग्रेस नेता निज़ाम मलिक ने हाथरस कांड के आरोपियों की हत्या करने वालों को इनाम देने का ऐलान कर दिया है। निजाम मलिक ने कहा कि इस कांड के आरोपियों का सिर काटने वाले को 1 करोड़ रुपए का इनाम दिया जाएगा।

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से पार्टी के जिला उपाध्यक्ष निजाम मलिक का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। जिसमें वो कथित तौर से इनाम की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब खुर्जा पुलिस ने निजाम मलिक को हिरासत में ले लिया है और केस भी दर्ज किया गया है।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले जब राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हाथरस पीड़िता के परिजनों से मिलने गए थे तब डीएनडी फ्लाइओवर के पास लाठीचार्ज की स्थिति बन गई थी। इस लाठीचार्ज में निज़ाम मलिक को भी चोट लगी थी और वो जख्मी हो गए थे।

आपको बता दें कि इस मामले में बीते शुक्रवार को गांव में ऊंची जाति के लोगों ने एक महापंचायत बुलाई थी। इस महापंचायत में ठाकुर और ब्राह्रमण समुदाय के लोग भी शामिल हुए थे। जहां यह महापंचायत बुलाई गई थी वो जगह पीड़िता के गांव से करीब 2 किलोमीटर दूर है। महापंचायत में कहा गया कि इस मामले के सभी चारों आरोपी निर्दोष हैं और इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की गई।

इसके अलावा रविवार को एक और पंचायत बुलाई गई थी जिसमें मौजूद कई लोगों ने दावा किया कि आरोपियों को बेवजह फंसाया जा रहा है। पंचायत में शामिल लोगों ने पीड़ित परिवार के सदस्यों द्वारा रिकॉर्ड किये गये कॉल डिटेल्स की जांच करवाने की मांग उठाई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता के घर के पास सर्वणों ने की यह बैठक की थी। इस बैठक में एक आरोपी का परिवार भी शामिल था। यह बैठक भारतीय जनता पार्टी के नेता राजवीर सिंह पहलवान के घर की गई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार: RJD के पूर्व सचिव को अपराधियों ने मारी गोली, पूर्णिया में आवास के पास वारदात से सनसनी
2 टैक्सी ड्राइवर ने 2 महीने में कई महिलाओं से किया रेप, पकड़ाया तो बोला – सेक्स वर्कर थीं; मिली 384 साल की जेल की सजा
3 दिल्ली: प्रेमिका की हत्या कर शव को बेड के बक्से में डाल फरार हुआ, 4 राज्यों को क्रॉस कर पहुंचा गया असम और फिर…
IPL Records
X