ताज़ा खबर
 

UP: घर में उछलकूद कर रहे बंदर को मुस्लिम युवक ने मार दी गोली, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर काटा हंगामा

एक बंदर आरोपी हफीज के घर पर जाकर उछलकूद करने लगा। जिससे गुस्साए आरोपी हफीज ने घर में पड़ी दोनाली बंदूक से बंदर पर गोली चला दी। गोली लगने से बंदर बुरी तरह घायल हो गया।

प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक बंदर को एक विशेष समुदाय के युवक ने गोली मार दी। गोली लगने से बंदर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद बंदर को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना मिलने पर पहुंचे बजरंग दल के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। यह घटना शामली जिले के झिंझाना थाना क्षेत्र गांव अब्दाल नगर की है।

दोनाली बंदूक से बंदर को मारी गोली:  दरअसल गांव अब्दाल नगर में कुछ बंदर उछलकूद कर रहे थे। इस दौरान एक बंदर आरोपी हफीज के घर पर जाकर उछलकूद करने लगा। जिससे गुस्साए आरोपी हफीज ने घर में पड़ी दोनाली बंदूक से बंदर पर गोली चला दी। गोली लगने से बंदर बुरी तरह से घायल हो गया। इसकी सूचना गांव वालों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच बंदर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान ही बंदर की मौत हो गई।

National Hindi News, 6 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

बजरंग के कार्यकर्तागांव किया हंगामा: जब इसकी सूचना स्थानीय बंजरग दल कार्यकर्ताओं को हुई तो वह गांव में पहुंचकर हंगामा करने लगे। समय रहते ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले को शांत करा दिया। आरोपी हफीज को बंदूक सहित अपने हिरासत में ले लिया। हालांकि अभी गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है, जिसे देखते हुए प्रशासन ने गांव में पुलिस बल तैनात कर दिए है। गौरतलब है कि बंदर को हिंदू अपनी धर्म की मान्यता के अनुसार उन्हें भगवान हनुमान का रूप मानते हैं। जिसके वजह से दो धर्मों के बीच संघर्ष का माहौल पैदा हो गया है।

बता दें कि पिछले कुछ सालों से यूपी में दो समुदायों के बीच अक्सर संघर्ष का माहौल देखा जा रहा है। पिछले बुलंदशहर में कथित तौर पर गोमांस खेतों में मिलने के बाद 2 समुदाय के लोग भिड़ गए थे। इस घटना में पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की मौत हो गई थी।

Next Stories
1 MNC Executive को कॉल कर कहा- मुझसे दोस्ती कर लो, नहीं मानी तो दी गाली और भेजने लगा Porn वीडियो
2 मुंबई: BEST की बस में महिला पैसेंजर से अभद्रता, आरोपी ने पहले खोली अपनी पैंट की चेन, फिर की पीड़िता को छूने की कोशिश
3 बेंगलुरु: स्टार्टअप कंपनी के सीईओ पर एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, एक महीने में दूसरी बार गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X