ताज़ा खबर
 

यूपी: दरवाजा तोड़ कर घुसे कमिश्नर और IAS पत्नी को जमकर पीटा, हुए गिरफ्तार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बताया कि राजीव नयन ने अपनी पत्नी को धमकी भी दी थी। उनकी पत्नी का यह भी आरोप है कि राजीव ने उनका फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाया था।

crime, crime newsकमिश्नर पर हत्या के प्रयास की धारा के तहत केस दर्ज किया गया है। सांकेतिक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक सरकारी अधिकारी पर अपनी पत्नी और ससुर की जमकर धुनाई करने का आरोप लगा है। इस मामले में अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी अधिकारी का नाम राजीव नयन बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि राजीव नयन गुरुग्राम में Regional Labour Commissioner के पद पर तैनात हैं। अब उनपर हत्या के प्रयास के तहत केस दर्ज किया गया है।

कमिश्नर राजीव नयन की पत्नी शैलजा शर्मा अपने पति से अलग मुजफ्फरनगर में अपने पिता के साथ रह रही थीं। शैलजा शर्मा बिहार कैडर की IAS अधिकारी हैं जो अभी पटना में तैनात हैं। घटना के बारे में मिली विस्तृत जानकारी के मुताबिक पति-पत्नी में पहले से ही विवाद था और दोनों अलग रहते थे। बताया जा रहा है कि कमिश्नर अचानक दरवाजा तोड़ कर अपनी पत्नी के घर में घुसे थे।

उन्होंने शैलजा शर्मा और उनके पिता की जबरदस्त ढंग से पिटाई कर दी। इस मारपीट में शैलजा शर्मा और उनके पिता जख्मी हो गए। यहां के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बताया कि राजीव नयन ने अपनी पत्नी को धमकी भी दी थी। उनकी पत्नी का यह भी आरोप है कि राजीव ने उनका फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाया था। रविवार को कमिश्नर राजीव नयन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस मामले में राजीव नयन के खिलाफ घारा 307 (हत्या के प्रयास), 452, 352, 504 और भारतीय दंड संहिता की धारा 605 के तहत तथा Information Technology Act, की धारा 66B के तहत केस दर्ज किया गया है। राजीव नयन को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया गया है। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

आपको याद दिला दें कि इसी साल फरवरी के महीने में उत्तर प्रदेश के ही बलिया से भी एक ऐसी ही खबर आई थी। यहां मंडल स्तर के एक पीसीएस अधिकारी पर अपनी पत्नी की पिटाई का आरोप लगा था। इस मारपीट की वजह भी पारिवारिक विवाद ही बताई गई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ख़ुदकुशी से पहले लगातार पूर्व मैनेजर दिशा को GOOGLE कर रहे थे सुशांत सिंह राजपूत
2 यूपी: अब बुलंदशहर में पैसे लेकर निकले दुकान मालिक लापता, लावारिस हालत में मिली बाइक; पुलिस कर रही जांच
3 कानपुर संजीत यादव हत्याकांड: योगी सरकार करेगी CBI जांच की सिफारिश, 12 दिनों से लाश ढूंढ रही पुलिस
ये पढ़ा क्या?
X