ताज़ा खबर
 

UP: ‘नाक चपटा’ कहकर चिढ़ाने पर 10वीं के स्टूडेंट को आया गुस्सा, 7 साल की बहन को गला घोंटकर मार डाला

आरोप है कि 10वीं स्टूडेंट को उसकी 7 साल की चचेरी बहन 'चपटी नाक' की वजह से अक्सर चिढ़ाती था। जिससे नाराज नाबालिग ने उसकी हत्या कर दी।

Author आगरा | Updated: July 5, 2019 12:21 PM
प्रतीकात्मक फोटो फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के कासगंज से एक हैरान कर देने वाला सामने आया है। जहां पुलिस ने 10वीं क्लास में पढ़ने वाले एक 15 वर्षीय किशोर को 7 साल की चचेरी बहन की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बहन आरोपी को ‘चपटी नाक’ की वजह से अक्सर चिढ़ाती रहती थी, जिसके चलते नाबालिग ने गुस्से में आकर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी पिछले चार दिनों से फरार चल रहा था, जिसे गुरूवार को रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया गया।

National Hindi News, 05 July 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

इस सनसनीखेज मामले में कासगंज सीओ सिटी इंद्र प्रकाश सिंह ने कहा कि इस हत्या ने हम सभी को सकते में डाल दिया है। उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान आरोपी किशोर ने बताया कि वह लगातार अपनी बहन से चिढ़ाए जाने की वजह से परेशान और गुस्से में था। बकौल आरोपी उसकी बहन अक्सर उसे ‘नाक चपटा’ कहकर चिढ़ाती थी। पुलिस के मुताबिक आरोपी किशोर के बारे में पता चला है कि उसे जरा सी बात पर गुस्सा आ जाता है। साल भर पहले ही उसने गुस्से में आकर पड़ोसी के घर में आग लगा दी थी। जिसके बाद इस घटना को लेकर एक मामला दर्ज किया गया था।

कासगंज पुलिस के अनुसार, सोमवार को जब आरोपी किशोर स्कूल से घर लौटा तो उसकी चचेरी बहन नाक को लेकर चिढ़ाने लगी। इसके बाद गुस्से में आकर आरोपी बच्ची के ऊपर बैठ गया और गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि जिस वक्त बच्ची की हत्या की गई घर में कोई नहीं था। मृत बच्ची के दो दिनों तक पढ़ने न जाने पर उसकी टीचर ने उसके पैरंट्स को फोन किया। जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंच गया और इस हत्या का खुलासा हो गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Haryana: पुलिस की वर्दी में मंदिर के अंदर घुसे बदमाश, पुजारी को बंधक बनाकर पीटा फिर लूटपाट कर हो गए फरार
2 अंतर्जातीय विवाह किया तो गर्भवती पत्नी और पति को उतारा मौत के घाट, लड़की का पिता गिरफ्तार
3 Chhattisgarh: 10 मिनट में किसी भी वारदात को दे देता था अंजाम, चोरी के पैसों से बनवा लिया था आलीशान बंगला