ताज़ा खबर
 

यूपी: बागपत में कोहराम! बीच सड़क 2 पक्षों के बीच लाठी-डंडे से मारपीट में कई घायल, 8 अरेस्ट; VIDEO वायरल

वीडियो में नजर आ रहा है कि मारपीट कर रहे लोग कई बार सड़क पर गिर जाते हैं और उनपर लाठियां बरसाई जा रही हैं। काफी देर तक दिनदहाड़े बीच सड़क यह हंगामा होता है और इन लोगों को रोकने के लिए कोई नहीं आता है।

uttar pradesh, up, crime newsसांकेतिक तस्वीर। फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

उत्तर प्रदेश के बागपत में बीच सड़क मचे कोहराम ने जिले में कानून-व्यवस्था पर बड़े सवाल खड़े कर दिये हैं। बागपत से जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें नजर आ रहा है कि बीच सड़क पर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई है। इस पूरी मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि दो पक्ष के लोग एक-दूसरे पर लाठी-डंडे से बेरहमी से हमला कर रहे हैं। सड़क पर कई अन्य लोग भी मौजूद हैं और इस फिल्मी स्टाइल फाइटिंग को देख दहशत में हैं।

वीडियो में नजर आ रहा है कि मारपीट कर रहे लोग कई बार सड़क पर गिर जाते हैं और उनपर लाठियां बरसाई जा रही हैं। काफी देर तक दिनदहाड़े बीच सड़क यह हंगामा होता है और इन लोगों को रोकने के लिए कोई नहीं आता है। पुलिस को इस मारपीट और हंगामे की भनक तक नहीं लगती है।

न्यूज एजेंसी ‘ANI’ ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि सड़क किनारे ‘चाट’ बेच रहे कुछ दुकानदार आपस में भिड़ गये थे। दरअसल ग्राहकों को अपने ठेले के पास लाने के लिए इन दुकानदारों में होड़ मची हुई थी। इसी दौरान 2 दुकानदारों के बीच कहासुनी हो गई और फिर इस मामले ने इतना तूल पकड़ा कि नौबत मारपीट की आ गई।

इस मारपीट में कई लोग घायल हुए हैं। बाद में घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने इसकी जांच-पड़ताल की है। बताया जा रहा है कि मारपीट के आरोप में अब तक 8 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस इस मामले की आगे छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि सड़क पर लॉ एंड ऑर्डर की धज्जियां उड़ाने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Next Stories
1 जयंत चौधरी का दावा- किसान औऱ बीजेपी कार्यकर्ता भिड़े, कई घायल; तस्वीरें शेयर कर लिखा- व्यवहार तो अच्छा करो
2 गुरुग्राम: दिनदहाड़े युवक पर 21 गोलियां बरसा मौत के घाट उतारा, बीच सड़क वारदात के बाद भाग निकले अपराधी
3 महाराष्ट्र: 37 साल के पिता ने बेटी से कई महीनों तक किया रेप, गर्भपात भी कराया; 30 साल की हुई सजा
ये पढ़ा क्या?
X