ताज़ा खबर
 

यूपी: RSS कार्यकर्ताओं ने की खुलेआम फायरिंग, शस्त्र पूजन के बाद लहराए असलहे; देखें VIDEO

यूपी के सीतापुर में दशहरे के मौके पर शस्त्रपूजा के बाद आरएसएस के कुछ लोगों ने खुलेआम फायरिंग के साथ असलहों की प्रदर्शनी भी की।

Author सीतापुर | Updated: October 8, 2019 5:25 PM
फोटो सोर्स- एएनआई

RSS Worker firing in Sitapur: विजय दशमी के दिन उत्तर प्रदेश के सीतापुर से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सदस्यों द्वारा मंगलवार सुबह दशहरा समारोह के दौरान हवा में राइफल से गोली चलाने का मामला सामने आया है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। मामले में सीतापुर के सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी) मधुबन प्रताप सिंह ने मामले का संज्ञान लेते हुए कहा कि जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

क्या है मामला: दरअसल, विजयदशमी के दिन आरएसएस शस्त्र पूजन का कार्यकम रखता है। खुद संघ प्रमुख ने भी महाराष्ट्र में शस्त्रपूजा कार्यक्रम में भाग लिया था। लेकिन इस बीच यूपी के सीतापुर से शस्त्र पूजन के दौरान संघ कार्यकर्ताओं की ड्रेस पहने कुछ लोग जो आरएसएस वर्कर बताए जा रहे हैं, खुलेआम फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। एक शख्स रायफल से हवा में गोली चलाता नजर आ रहा है तो दूसरा रिवॉल्वर से। इस घटना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

भोपाल से आया ये मामला: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ-साथ जिला मजिस्ट्रेट भी हवा में राइफल और हैंडगन लहराते हुए नजर आए हैं। शास्त्र पूजा के अवसर पर सादे कपड़ों में भी कई लोग पुलिसकर्मियों के साथ खड़े डीएम ने हवाई फायरिंग भी की। 

पुलिस का बयान: दशहरा के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम के दौरान आरएसएस वर्कर के द्वारा हर्ष फायरिंग करने के बाद एसएसपी ने कहा दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि हर्ष फायरिंग अपराध है। जिसके उल्लंघन पर पुलिस कार्रवाई भी करती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बहन बना कई बार किया रेप फिर साड़ी पहना मंदिर में करने लगा शादी, मां-बेटा गिरफ्तार
2 UP: ट्रक खरीदने के लिए बुजुर्ग ने बैंक से निकाले थे 10 लाख रुपए, बदमाशों ने गोली मारी और लूटकर हुए फरार
3 ‘पापा कई सालों तक रेप करते रहे..मां खामोश रही’, आर्मी के जवान पर बेटी ने लगाया संगीन आरोप
जस्‍ट नाउ
X