ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: दबंगों ने दलित युवक को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया, सदमे में मां ने भी तोड़ा दम

पुलिस के मुताबिक, मोनू अपनी मां को लखनऊ ले जाने के लिए घर से रुपए लेकर लौट रहा था। रास्ते में विरोधियों ने उसे घेरकर बुरी तरह पीटा और पैसे छीन लिए। इसके बाद आरोपियों ने पेट्रोल छिड़क दिया और उसे जिंदा जला दिया।

Author हरदोई | Published on: September 16, 2019 4:26 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

हरदोई जिले के कोतवाली नगर क्षेत्र में कुछ लोगों ने कथित पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। इस घटना में युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इस मामले की जानकारी युवक की मां को मिली तो वह सदमे में आ गईं और उन्होंने भी दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही, आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए कई टीमें बनाई गई हैं।

मां को लखनऊ ले जा रहा था पीड़ित: पुलिस ने सोमवार (16 सितंबर) को बताया कि कोतवाली के भदैचा निवासी अभिषेक उर्फ मोनू (25) की मां रामबेटी (60) की तबीयत 14 सितंबर की रात अचानक खराब हो गई थी। स्थानीय डॉक्टरों ने रामबेटी को लखनऊ ले जाने की सलाह दी।

National Hindi News, 16 September 2019 Top Updates LIVE: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें;

विरोधियों ने रास्ते में पीटा: पुलिस के मुताबिक, मोनू अपनी मां को लखनऊ ले जाने के लिए घर से रुपए लेकर लौट रहा था। बताया जा रहा है कि रास्ते में उसके विरोधियों ने उसे घेरकर बुरी तरह पीटा और पैसे छीन लिए। इसके बाद आरोपियों ने युवक पर पेट्रोल छिड़क दिया और उसे जिंदा जला दिया।

अस्पताल जाते वक्त हुई मौत: बताया जा रहा है कि वारदात के बाद मोनू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। लखनऊ ले जाते वक्त रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

मां ने भी तोड़ दिया दम: पुलिस ने बताया कि बेटे के मरने की सूचना मिलने पर उसकी मां रामबेटी ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी आलोक प्रियदर्शी, एएसपी (पूर्वी) ज्ञानजंय सिंह, हरियावां सीओ शैलेंद्र सिंह राठौर और शहर कोतवाल शैलेंद्र श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की।

प्रेम प्रसंग का मामला बता रही पुलिस: एसपी के मुताबिक, युवक संदिग्ध हालत में आग से झुलसा हुआ मिला था। प्रारंभिक जांच में प्रेम प्रसंग का मामला भी सामने आ रहा है। हालांकि, हम सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 खुद को एनकाउंटर स्पेशलिस्ट बता महिलाओं को देता था झांसा, 7 से शादी की, 6 अन्य को बनाया हवस का शिकार
2 लखनऊ में 6 साल की बच्ची से रेप, फिर गले में घोंप दिया चाकू, पिता के दोस्त पर आरोप
3 6 दिन पहले महिला थाने में तैनात हुआ था जवान, वॉट्सऐप पर लिखा- साथियों की प्रताड़ना झेलना मुश्किल और लगा ली फांसी