ताज़ा खबर
 

शादी के चौथे दिन ससुराल वालों को नशीला पदार्थ खिला भाग गई दुल्हन, साथ ले गई नकदी और जेवर; घर में मचा कोहराम

एसपी सिटी जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि दातागंज कोतवाली से एक लूटेरी दुल्हन का मामला सामने आया है और पूरे मामले की जांच के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

Author लखनऊ | December 14, 2019 2:26 PM
brideप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के दातागंज कोतवाली क्षेत्र में शादी के बाद एक दुल्हन ससुराल वालों को खाने में नशीला पदार्थ देकर घर में रखी नकद राशि और जेवर कथित रूप से लूटकर फरार हो गई। पुलिस ने बताया कि मामला दातागंज कोतवाली के मोहल्ला छोटा परा का है। 9 दिसंबर को प्रवीन की शादी आजमगढ़ की एक महिला से हुई थी। शादी के चौथे दिन महिला फरार हो गई।

जेवर और नकदी लेकर फरार हुई दुल्हन: बता दें कि परिजनों ने आरोप लगाया है कि गुरूवार (12 दिसंबर) रात को दुल्हन ने खाना बनाया था और उसने उसी में कोई नशीला पदार्थ मिला दिया था जिसे खाने के उपरांत घर के सभी सदस्य बेहोश हो गए। सुबह जब आंख खुली तो दुल्हन जेवरात और नकदी लेकर घर से फरार थी। परिजनों का कहना है कि शादी में उनके चार लाख रुपये खर्च हुए थे। एसपी सिटी जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि दातागंज कोतवाली क्षेत्र में इस प्रकार का एक मामला सामने आया है और पूरे मामले की जांच के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

Congress Bharat Bachao Rally Live Updates: मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं, राहुल गांधी है, नहीं मांगूंगा माफी, रामलीला मैदान में गरजे कांग्रेस नेता

बदायूं में पहले भी हुई है ऐसी घटना: गौरतलब है कि कुछ इसी तरह का मामला बंदायू से उसैत क्षेत्र से सामने आया था। यहां शादी के कुछ दिनों बाद ही अपने ससुरालवालों से मायके के समारोह में शामिल होने का हवाला दिया और फरार हो गई। दुल्हन अपने साथ सारा जेवर और 20 हजार रुपए नकदी ले गई। लेकिन जब कई दिनों तक पत्नी से संपर्क नहीं हुआ तो पति अपने ससुराल पहुंचा।

पुलिस ने नहीं कि कार्रवाई: वहां जाकर पता चला कि उसकी पत्नी ने किसी अन्य युवक से शादी कर ली है। इसके बाद पीड़ित पति ने पुलिस से मामले की शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद युवक ने एसएसपी को शिकायत पत्र सौंपा था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Maharashtra: सचिवालय की पांचवीं मंजिल से कूदी महिला, भाई बोला- पुलिस की प्रताड़ना से तंग होकर देने जा रही थी जान
2 पहले पति ने Metro के आगे कूदकर की आत्महत्या, सदमें में पत्नी ने बेटी को लगाई फांसी फिर खुद भी फंदे पर झूल गई
3 Citizenship Amendment Bill: जामिया में छात्रों का जबर्दस्त विरोध, पुलिस ने भांजीं लाठियां, प्रदर्शनकारियों पर दागे आंसू गैस के गोले
यह पढ़ा क्या?
X