ताज़ा खबर
 

यूपीः गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे प्रेमी की हुई रात भर पिटाई, सुबह बन गए जमाई

यहां के अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने मीडिया को बताया कि प्रेम कुमार की रात में पिटाई की गई थी और सुबह लड़की के घरवालों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

crime, crime news, uttar pradeshलड़का और लड़की की मंदिर में शादी कराई गई। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

उत्तर प्रदेश के रामपुर में प्रेमिका से मिलने पहुंचे उसके प्रेमी को लड़की के घरवालों ने पकड़ लिया। लड़की के बॉयफ्रेंड की रातभर पिटाई की गई और हैरानी की बात यह है कि अगले ही दिन सुबह प्रेमी-प्रेमिका की शादी भी करा दी गई। यह मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर का है। यहां के सुमाली गांव के रहने वाले प्रेम सिंह नाम के एक युवक का इसी गांव की एक लड़की लक्ष्मी के साथ पिछले कई महीनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

शनिवार की रात करीब 12 बजे प्रेम अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा था। रात के वक्त ही लड़की के घरवालों ने लड़के को उसके कमरे में पकड़ लिया। इसके बाद घर में काफी शोर-शराबा मच गया और आसपास के लोग भी वहां जमा गए। वहां जुटे लोगों ने लड़के की जमकर पिटाई शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि रातभर लड़के की जमकर धुनाई की गई। लड़के को रात भर एक कमरे में बंद रखा गया। अगले ही सुबह लड़की के घरवालों ने लड़के को पुलिस के हवाले कर दिया।

यहां के अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने मीडिया को बताया कि प्रेम कुमार की रात में पिटाई की गई थी और सुबह लड़की के घरवालों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। जब यह मामला पुलिस के पास पहुंचा तब पुलिस ने दोनों पक्षों को कानूनी पचड़ों से बचने के लिए आपसी समझौते का सुझाव दिया।

इसके बाद दोनों पक्षों के बीच बातचीत से बात बन गई। लड़की वालों ने मंदिर में जाकर लड़के और लड़की की शादी करवा दी और रात भर पिटाई के बाद सुबह लड़के को जमाई बना लिया। इनकी शादी का एक वीडियो भी सामने आय़ा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि लड़की शादी के जोड़े में है और दोनों के गले में वरमाला है। दोनों घर के कुछ सदस्यों के पैर छूकर आशीर्वाद भी ले रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बड़ा हादसा: सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई तेज रफ्तार बोलेरो, सात बच्चों सहित 14 लोगों की मौके पर ही मौत
2 संपादकीय: कुंठा का चेहरा
3 SUV पर पेशाब करने से रोका तो वॉचमैन को जलाया, ऑटो रिक्शा चालक ने दिया घटना को अंजाम
ये पढ़ा क्या?
X