ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश में अपराधी बेखौफ! गाजियाबाद में सूटकेश में मिली महिला की लाश, कासगंज में ट्रिपल मर्डर

कासगंज में अपराधियों ने खूनी खेल खेला है। जिले के सोरों में इलाके में दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य युवक घायल बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि महिला के शरीर पर चोट के निशान भी हैं। फोटो सोर्स – ANI

उत्तर प्रदेश में बेखौफ अपराधियों पर लगाम कसना पुलिस के लिए चुनौती बन चुका है। सोमवार (27-07-2020) की अहले सुबह गाजियाबाद में एक महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि साहिबाबाद थानाक्षेत्र के दशमेष वाटिका के पास आज सुबह एक सूटकेश पड़ा था। यहां कुछ कुत्ते इस सूटकेश के आसपास मंडरा रहे थे। इसपर नजर पड़ने के बाद इलाके के लोगों को किसी अनहोनी की आशंका हुई और उन्होंने तुरंत इस बात की जानकारी पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने सूटकेश को खोल कर देखा तो दंग रह गई। इस सूटकेश में एक महिला की लाश थी। महिला की उम्र 24-25 साल बताई जा रही है। यह भी जानकारी सामने आ रही है कि महिला के शरीर पर चोट के निशान थे। पुलिस ने महिला की शिनाख्त की कोशिश कर रही है। लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का मानना है कि महिला की हत्या कहीं और की गई। इसके बाद लाश को सूटकेस में बंद करके यहां फेंक दिया गया है। पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। जल्द ही मामले के खुलासे की बात कह रही है।

इधर कासगंज में अपराधियों ने खूनी खेल खेला है। जिले के सोरों में इलाके में दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य युवक घायल बताया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने बताया कि सोरों थाना क्षेत्र के होडलपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर राजपाल सिंह और रुस्तम सिंह के पक्षों के बीच हुए झगड़े में रुस्तम पक्ष द्वारा तमंचों से ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गईं।

उन्होंने बताया कि इस वारदात में गोली लगने से राजपाल पक्ष के तीन व्यक्तियों की मृत्यु हो गई है तथा एक व्यक्ति घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अलीगढ़ रेफर किया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में अब तक सात अभियुक्तों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से हत्या में इस्तेमाल तीन तमंचे बरामद किए गए हैं। मामले की जांच की जा रही है। फायरिंग की यह घटना रविवार को हुई है।

इधर रामपुर के पटवाई थाना क्षेत्र के दलपुरा गांव में भी दो पक्षों में गोलीबारी हुई। इस फायरिंग में प्रधान के बेटे की गोली लगने से मौत हो गई। इस गोलीबारी में दूसरे पक्ष के भी एक व्यक्ति को गोली लगी जिनका इलाज चल रहा है। पुलिस छानबीन कर रही है।

Next Stories
1 आगरा में BJP नेता के फार्म हाउस में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 12 गिरफ्तार; भाजपा नेता ने कहा- मुझे फंसाने की कोशिश
2 छत्तीसगढ़: 5 साल की बहन से रेप के बाद पत्थर से कुचल कर मार डाला, पुलिस ने नाबालिग चचेरे भाई को पकड़ा
3 साउथ की मशहूर एक्ट्रेस ने की सुसाइड की कोशिश, VIDEO जारी कर 2 नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप
ये  पढ़ा क्या?
X