ताज़ा खबर
 

यूपी में BJP के छात्र नेता की दिनदहाड़े हत्या से हड़कंप, बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर छलनी कर दिया सीना

Basti BJP Leader Murder: छात्र तथा बीजेपी के कार्यकर्ता मृतक कबीर का शव कोतवाली के गेट पर रखकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। घटना के बाद से इलाके में तनाव फ़ैल गया है।

Author बस्ती | Updated: October 10, 2019 8:49 AM
बीजेपी नेता की हत्या फोटो सोर्स- कबीर तिवारी फेसबुक

Uttar Pradesh Basti BJP Leader Murder: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में बुधवार (9 अक्टूबर) को बीजेपी नेता और एपीएन पीजी कालेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कबीर तिवारी की बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले में एक युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है। इस वारदात के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है। हत्या की वजह छात्रों के बीच वर्चस्व की लड़ाई बताई जा रही है।

वर्चस्व की लड़ाई में हत्या: बीजेपी नेता आदित्य नारायण तिवारी उर्फ कबीर तिवारी को बुधवार को गोली मारी गई। जिला अस्पताल के डॉ डीके गुप्ता ने बताया कि कबीर को पेट और सीने पर दो गोलियां लगी थीं। गंभीर हालत देखते हुए उन्हें लखनऊ मेडिकल कालेज रेफर किया गया। लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, 26 वर्षीय कबीर तिवारी की हत्या की वजह छात्रों के बीच वर्चस्व की लड़ाई बताई जा रही है।

National Hindi News, 9 October 2019 Top Headlines Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

कहां मारी गई गोली: यह वारदात कोतवाली थाना क्षेत्र के मालवीय रोड पर रंजीत चौराहे के पास छात्र नेता को बुधवार की सुबह लगभग 10 बजे गोली मारी गई। इस वारदात के बाद सैकड़ों छात्र और बीजेपी कार्यकर्ता अस्पताल में जमा हो गए। कबीर तिवारी मूल रूप से बस्ती जिले के कप्तानगंज थानान्तर्गत ऐठी गांव के निवासी थे।

पुलिस का बयान: प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि कोतवाली पुलिस ने गोली मारने वालों में से एक युवक को असलहे के साथ पकड़ा है। उससे पूछताछ की जा रही है। छात्र तथा बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने कबीर का शव कोतवाली के गेट पर रखकर विरोध प्रदर्शन किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मोटा बोल साथ सोने और से इनकार कर दिया, युवक ने ऑनलाइन फ्रेंड का किया रेप
2 मंदसौर में VHP नेता युवराज सिंह को गोलियों से भूना, ताबड़तोड़ फायरिंग से छलनी हुआ चेहरा और सिर
3 बदमाशों ने पहले पहनी पुलिस की ड्रेस, फिर लगाया फर्जी नाका और इराकी नागरिक से लूट लिए 8 लाख रुपए
ये पढ़ा क्या?
X