ताज़ा खबर
 

भाजपा सांसद के बेटे को मारी गोली, साले ने बताया, फंसाने की नीयत से खुद ही रची थी साजिश

उन्होंने बताया कि इस घटना में आयुष मामूली रूप से घायल हुए थे। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

CRUME, CRIME NEWS, UTTAR PRADESHभाजपा सांसद कौशल किशोर ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। फोटो सोर्स- ANI

भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे को मंगलवार देर रात मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने गोली मार दी। उन्हें उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है। मड़ियांव थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने इस घटना को संदेहास्पद करार देते हुए ‘भाषा’ को बताया, ‘‘ घटना दो/तीन मार्च की दरमियानी रात सवा दो बजे सीतापुर मार्ग पर हुई।

हालांकि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है, मगर बताया जा रहा है कि मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष (30) को गोली मारी है।’’ उन्होंने बताया कि इस घटना में आयुष मामूली रूप से घायल हुए थे। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के बाद आज सुबह उन्हें छुट्टी दे दी गयी। सिंह ने कहा, ‘‘प्रथम दृष्ट्या यह घटना संदेहास्पद लग रही है। फिलहाल जांच की जा रही है।’’

साले के कबूलनामे से आया ट्विस्ट

जिस वक्त आयुष को गोली मारी गई उस वक्त उनके साले आदर्श भी उनके साथ थे। पुलिस के सामने आयुष के साले आदर्श ने कहा, ‘सांसद के बेटे ने कहा था कि किसी को फंसाना है। चंदन गुप्ता, मनीष जायसवाल और प्रदीप कुमार सिंह से कोई दुश्मनी थी, इसीलिये इन लोगों को फंसाने के लिए साजिश रची गयी। साज़िश के तहत हमला करवाकर उनके ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज कराये जाने का प्लान था।’

पुलिस कमिश्नर ने कही यह बात

लखनऊ के पुलिस कमिश्नर ने बताया कि रात के वक्त करीब 2 बजकर 10 मिनट पर आयुष को गोली मारी गई। उस वक्त उनके साले आदर्श भी उनके साथ थे। छानबीन के दौरान हमने आदर्श के घर से एक पिस्टल बरामद की है जिसकी खुश्बू से अंदाजा लग रहा है कि हाल ही में इसका इस्तेमाल किया गया है।

पुलिस आयुक्त डी.के. ठाकुर ने बताया, ”अब तक हुई जांच में पाया गया है कि सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष ने अपने साले से खुद पर गोली चलवायी थी।” इस सवाल पर कि क्या इस सिलसिले में मामला दर्ज किया जाएगा, ठाकुर ने कहा, ”चूंकि किसी ने भी मामला दर्ज नहीं कराया है और वारदात में इस्तेमाल किया गया असलहा बरामद किया जा चुका है इसलिये हम प्राथमिकी दर्ज करायेंगे।”

भाजपा सांसद ने दी प्रतिक्रिया

भाजपा सांसद ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ‘रात करीब 2 बजे मेरे बेटे ने मुझे फोन कर कहा कि मुझे गोली लगी है। उसने यह भी कहा कि जब वो अपने साले के साथ बाहर गया था तब उसके साथ यह घटना हुई। अगर आयुष के साले ने उसपर गोली चलाई है तब आयुष को यह बताना चाहिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है, मैंने एफआईआर दर्ज नहीं कराई है।

इससे पहले खबर आई थी कि सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष को बाइक सवार बदमाश गोली मारकर फरार हो गए। गंभीर हालत में आयुष को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। आयुष की स्थिति अब खतरे से बाहर बताई जा रही है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

Next Stories
1 तमिलनाडुः कार में डीजीपी ने महिला IPS को गाना सुनााकर किया किस? शिकायत में लगाए गंभीर आरोप
2 यूपी: पति ने हथौड़े से पत्नी और 2 बच्चियों पर किया हमला, मां-बेटी की मौत; आरोपी फरार
3 यूपीः 6 दिन पहले गायब हुई नाबालिग, हत्या कर घर में ही दफनाया, 22 साल का आरोपी फरार
ये पढ़ा क्या?
X