‘जूते मारूंगा, मैं देखूंगा कौन प्रधानमंत्री आएंगे बचाने’, BJP नेता पर दारोगा को पीटने और धमकी देने का लगा था आरोप

इस थाने में हुए हंगामे का एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में शिवेंद्र गुप्ता दारोगा के बराबर में एक कुर्सी पर बैठकर सरेआम दारोगा को जूते मारने की धमकी दे रहे हैं।

crime, crime newsइसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता पर उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में थाने में घुसकर हंगामा मचाने का आरोप लगा था। इन आरोपों के बाद उस वक्त काफी हंगामा मचा था। यह भी आरोप लगाया गया था कि भाजपा नेता ने दारोगा को धमकी भी दी थी। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर उस वक्त वायरल हुआ था। दरअसल यह मामला साल 2017 का था। उस वक्त मुरादाबाद सिटी के भाजपा अध्यक्ष शिवेंद्र गुप्ता पर आरोप लगा था कि उन्होंने थाने में घुसकर सब-इंस्पेक्टर को पीटा था।

यह घटना ठाकुरद्वारा थाने की है। उस वक्त सब-इंस्पेक्टर ने आरोप लगाते हुए कहा था कि शिवेंद्र आए और कहने लगे कि ‘जानते हो मैं बीजेपी से हूं। इसके बाद सब-इंस्पेक्टर अमित शर्मा से उनकी कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद शिवेंद्र और दरोगा में मारपीट हो गई थी। आरोप है कि भाजपा नेता शिवेंद्र ने दरोगा अमित शर्मा को कोतवाली में सरेआम पीटा और उसकी वर्दी फाड़ डाली।’

इस थाने में हुए हंगामे का एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में शिवेंद्र गुप्ता दारोगा के बराबर में एक कुर्सी पर बैठकर सरेआम दारोगा को जूते मारने की धमकी दे रहे हैं। वो कथित तौर से कह रहे थे कि ‘सहारनपुर में तो डिस्ट्रिक जज को मारा है। अब पुलिस पिटेगी…जूते मारूंगा मैं देखूंगा कौन से मंत्री और प्रधानमंत्री आएंगे बचाने।’ भाजपा नेता के साथ उनके समर्थकों की भारी भीड़ भी मौजूद थी।

मई के महीने में हुई इस घटना के संबंध में बताया गया था कि उस वक्त शिवेंद्र गुप्ता को किसी ने कथित तौर से फोन पर धमकी दी थी। जिसकी शिकायत लेकर वो थाने में पहुंचे थे। इसके बाद ही यह सारा बवाल हुआ था।

बाद में इस मामले में दरोगा अमित शर्मा की तहरीर पर शिवेंद्र गुप्ता समेत पांच भाजपाइयों को नामजद करते हुए 50- 60 अज्ञात के खिलाफ धारदार हथियार से हमला, बलवा और सरकारी कार्य में बाधा डालने की रिपोर्ट दर्ज कर ली थी।

Next Stories
1 ‘खाल खीच लूंगा, जमीन में गाड़ दूंगा’;…जब DM पर धमकाने का लगा था आरोप
2 डिप्टी सीएम को कार्यक्रम की नहीं दी थी इजाजत, मशहूर IAS जयदेव सारंगी की कहानी
3 3 महीने में ढूंढ निकाले 76 लापता बच्चे, 2 नदियां लांघ बच्चे को जिंदा बरामद करने वाली जाबांज सीमा ढाका की कहानी
ये पढ़ा क्या?
X