ताज़ा खबर
 

पुलिस वाले की गिरेबान पकड़ कर बीच सड़क करने लगे मारपीट, BJP नेता का VIDEO वायरल होने पर मचा था हंगामा

बाद में इस मामले में चौकी इंचार्ज की तरफ से तहरीर मिलने के बाद विकास पटेल के साथ जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र पटेल व उनके भाई बिंदु पटेल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

crime, crime newsवीडियो वायरल होने के बाद काफी हंगामा मचा था। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट, यूट्यूब

सड़क पर सरेआम नेताओं की दबंगई की कई तस्वीरें सामने आती रहती हैं। आज हम एक ऐसी ही घटना का जिक्र कर रहे हैं जब वाराणसी में भारतीय जनता पार्टी के नेता की दंबगई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। घटना साल 2020 की है।

उस वक्त जुलाई के महीने में आरोप लगा था कि भाजपा जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र पटेल और उसके भाई बिंदू पटेल ने बीच सड़क एक पुलिस के साथ मारपीट की थी। इस मारपीट का जो वीडियो सामने आया था उसमें नजर आ रहा था कि पुलिसवाले का गिरेबान पकड़ कर उसके साथ धक्का-मुक्की की जा रही है तथा मारपीट की जा रही है। पुलिसवाले को बार-बार धक्का दिया जा रहा है और उसके साथ गलत व्यवहार किया जा रहा है।

उस वक्त कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र के सुंदरपुर चौकी के प्रभारी कोरोना से प्रभावित हॉटस्पॉट इलाकों की घेराबंदी करा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार साथियों के साथ जिला पंचायत के सदस्य के बेटे विकास पटेल वहां पहुंच गए थे।

जब वहां मौजूद पुलिसवालने ने विकास पटेल को मास्क नहीं लगाने पर टोका था तब उनकी बहस पुलिसवाले से शुरू हो गई थी। कुछ ही देर बाद वहां भाजपा जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र पटेल और उसके भाई बिंदु पटेल भी पहुंच गए थे। इसके बाद यह दोनों भी पुलिसवालों के साथ उलझ गये थे।

बीच सड़क काफी देर तक पुलिसवालों के साथ हाथापाईं की गई और उन्हें गालियां भी दी गई थीं। चौकी इंचार्ज और सिपाही के साथ मारपीट करने का वीडियो वायरल होने के बाद काफी हंगामा मचा था।

बाद में इस मामले में चौकी इंचार्ज की तरफ से तहरीर मिलने के बाद विकास पटेल के साथ जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र पटेल व उनके भाई बिंदु पटेल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। इनपर सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और पुलिस से मारपीट करने संबंधी धाराओं में केस दर्ज किया गया था।

Next Stories
1 सीरियल किलर को दबोचा औऱ आतंकी हमले में भी दिखाई बहादुरी, मशहूर अफसर राकेश कौशल की कहानी
2 दाऊद नहीं यह शख्स था अंडरवर्ल्ड का गॉडफादर, कॉमर्स में डिग्री हासिल करने वाला कैसे बना माफिया? पढ़ें
3 Google की नौकरी छोड़ बने थे IAS, अनुदीप दुरीशेट्टी का सफर है प्रेरणादायक
यह पढ़ा क्या?
X