ताज़ा खबर
 

Amethi DM की बदसलूकी कैमरे में कैद, शिकायत करने पहुंचा मृतक का भाई तो कॉलर पकड़ दिया धक्का; Video वायरल

डीएम की इस हरकत के बाद मौके पर लोगों ने उनका कड़ा विरोध किया, जिसके बाद वह लोगों को भी हिदायत देते दिख रहे हैं। बता दें कि सोनू की हत्या के बाद इलाके में तनाव व्याप्त है।

Author अमेठी | Updated: November 14, 2019 11:26 AM
वायरल वीडियो (फोटो सोर्स: ट्विटर@@VedankSingh)

Uttar Pradesh, Amethi DM: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में बीजेपी नेता (BJP Leader) के बेटे की हत्या (Murder) के बाद गौरीगंज Gauriganj) इलाके में तनाव व्याप्त है। इस बीच पोस्टमार्टम (Postmortum) के दौरान आक्रोशित भीड़ को समझाने गए अमेठी के डीएम प्रशांत कुमार (Amethi DM Prashant Kumar) का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह मृतक सोनू सिंह के चचेरे भाई सुनील सिंह का कॉलर पकड़कर खींचते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान लोगों ने डीएम के सामने ही इसका कड़ा विरोध किया। बताया जा रहा है कि सुनील पीसीएस (PCS) अधिकारी हैं।

अमेठी के डीएम ने दिया धक्का: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार को गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के मुसाफिरखाना मार्ग पर स्थित बिशुनदासपुर में बीजेपी नेता शिवनायक सिंह के बेटे और भट्ठा व्यवसायी सोनू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद सोनू के पोस्टमार्टम के दौरान जिले के डीएम समेत कई आलाअधिकारी मौके पर पहुंचे थे। इस दौरान मृतक के भाई सुनील जो कि पीसीएस अधिकारी बताया जा रहा है, डीएम प्रशांत शर्मा को घटना के बारे में अपनी बात कह रहा था। लेकिन इस दौरान अचानक डीएम उग्र हो गए और उन्होंने उसका हाथ पकड़कर घसीटते हुए लोगों के बीच लेकर चले गए।

Hindi News Today, 13 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

क्या बोले अमेठी के डीएम: वीडियो में जिलाधिकारी कहते दिख रहे हैं, ”रात भर से मेरे वरिष्ठ अधिकारी लगे हुए हैं। आप यह बताइए कौन से देश में, कितना भी एडवांस क्यों ना हो, क्या वहां पर मर्डर नहीं होते हैं? हम कोई भगवान तो है नहीं जो हर त्रासदी को रोक सकें। आप हमारी जगह पर होते तो क्या करते, क्या मर्डर रोक लेते । आप यही तो कहते कि रोकना तो किसी के हाथ में नहीं है।”

क्या है मामला: मुसाफिरखाना मार्ग स्थित बिशुनदासपुर में अर्पित और चंद्रशेखर के बीच मंगलवार को पुरानी रंजिश को लेकर कहासुनी हो गई थी। इस दौरान दोनों के बीच विवाद बढ़ता देख बीजेपी नेता के बेटे सोनू सिंह (Sonu Singh) बीच-बचाव करने पहुंचे तो चंद्रशेखर ने उसपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं और मौके से भाग गया। जिसके बाद गंभीर रूप से घायल सोनू को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Home Guard Duty Scam: होमगार्ड्स की फर्जी हाजिरी लगाकर UP सरकार को लगाई करोड़ों रुपए की चपत, मुकदमा दर्ज
2 झारखंड व‍िधानसभा चुनाव: बीजेपी ने 130 करोड़ के घोटाले और कत्‍ल के आरोप‍ियों को भी द‍िया है ट‍िकट
3 Amethi: भाजपा नेता के बेटे की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में सनसनी; मचा बवाल
जस्‍ट नाउ
X