ताज़ा खबर
 

यूपी: फिरोजाबाद में BJP नेता की हत्या, परिवार ने कहा – राजनीतिक रंजिश में मारी गोली

विरेश तोमर ने हाल ही में बीजेपी ज्वायन किया था बताया जा रहा है कि दयाशंकर गुप्ता इससे खुश नहीं थे। यह भी बताया जा रहा है कि हाल ही में दयाशंकर और विरेश तोमर के बीच फेसबुक पर गर्मागरम बहस भी हुई थी।

crime, uttar pradesh, up newsदुकान बंद कर लौटते वक्त बीजेपी नेता को गोली मार दी गई।

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता की हत्या कर दी गई। फिरोजाबाद में हुई इस वारदात के बाद यहां पुलिस-प्रशासन और कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं। बीजेपी नेता दयाशंकर गुप्ता की हत्या के मामले में पुलिस ने पार्टी से ही जुड़े तीन लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है। जिन लोगों को हिरासत में लिया गया है उनमें विरेश तोमर और विरेश तोमर के दो चाचा नरेंद्र तोमर और देवेंद्र तोमर को पकड़ा गया है। दयाशंकर गुप्ता के परिवार वालों ने इस मामले इन तीनों लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया था।

दयाशंकर गुप्ता मंडल उपाध्यक्ष थे। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की देर रात जब दयाशंकर अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे तब ही मोटरसाइकिल से आए तीन हमलावरों ने उन्हें बीच बाजार गोली मार दी। जख्मी हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। विरेश तोमर ने हाल ही में बीजेपी ज्वायन किया था बताया जा रहा है कि दयाशंकर गुप्ता इससे खुश नहीं थे।

यह भी बताया जा रहा है कि हाल ही में दयाशंकर और विरेश तोमर के बीच फेसबुक पर गर्मागरम बहस भी हुई थी। एडीजी (आगरा), अजय आनंद ने कहा कि मुख्य आरोपी को पकड़कर पूछताछ की जा रही है जल्दी ही वारदात से जुड़ी सभी बातों का खुलासा किया जाएगा।

इधऱ इस घटना के बाद इलाके के लोग काफी आक्रोशित हो गए। आक्रोशित लोगों ने पचोखरा टूंडला मार्ग को जाम कर दिया। इस दौरान स्थानीय लोगों की पुलिस से काफी नोकझोंक भी हुई। सड़क पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। जहां यह घटना हुई, वह टूंडला इलाके में आता है और टूंडला विधनसभा में उपचुनाव है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुंबई के बाद अब ड्रग्स को लेकर NCB के रडार पर दिल्ली, ‘मायानगरी’ के तर्ज पर चला सकती है ऑपरेशन
2 महाराष्ट्र: 4 बच्चों को कुल्हाड़ी से काट खेत में लटका दिया, शव मिलने के बाद सनसनी
3 नीरज कुमार सिंह: कभी अटल बिहारी वाजपेयी के प्रोजेक्ट में डाला रोड़ा, मर्डर, बैंक डकैती के आरोपी को BJP ने दिया टिकट
IPL 2020 LIVE
X