ताज़ा खबर
 

UP: दुकान से लौटते ही पत्नी से हुई कहासुनी, पहले उसकी कनपटी पर मारी गोली, फिर कर लिया सुसाइड

रात करीब नौ बजे आरोपी सैलून से घर पहुंचा और कहासुनी के बाद पत्नी के सिर में तमंचा सटाकर गोली मार दी। फिर खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के बागपत एक गांव में पारिवारिक विवाद के चलते एक व्यक्ति ने पहले तो अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या की और फिर खुद को भी गोली मार ली। जिससे उसकी भी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि व्यक्ति गांव के बाहर हेयर सैलून की दुकान चलाता था। उसके एक बेटी सहित पांच बच्चे हैं। फिलहाल पुलिस ने शवों का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है, आगे की जांच जारी है।

क्या है मामला: बिनौली थाना क्षेत्र के धनौरा सिल्वरनगर गांव में मिशन सिंह एक हेयर सैलून की दुकान चलाता था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिशन मानसिक रूप से थोड़ा बीमार था और इसके लिए वह लगातार दवाईयां भी ले रहा था। बताया जा रहा है कि उसका अपनी पत्नी पुष्पा देवी से अक्सर विवाद होता रहता था। गुरूवार को मिशन प्रतिदिन की तरह सैलून से लौटा तो देखा उसके बेटे बाजार गए थे और पत्नी पुष्पा घर पर अकेली थी। करीब नौ बजे अचानक किसी बात को लेकर मिशन और पुष्पा के बीच कहासुनी होने लगी तभी मिशन ने अपनी पत्नी के सिर में तमंचा सटाकर गोली मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद मिशन ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस का बयान: इस घटना के बाद जब मृतक के बेटे घर पर पहुंचे तो उन्होंने अपने माता-पिता के लहूलुहान हालत में शव देखे। इस मामले में बिनौली थानाध्यक्ष रविंद्र सिंह ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। उनका कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। जानकारी के मुताबिक मृतक मिशन मनोरोगी प्रवृत्ति का था। हालांकि अभी पुख्ता तौर पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, हर बिंदु की जांच की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ड्राइवर को लालच पड़ा महंगा, 10 रुपए का लालच देकर 10 लाख उड़ा ले गए बदमाश
2 नोएडा: गैरकानूनी तरीके से रह रहे थे 60 अफ्रीकी नागरिक, पुलिस पकड़कर ले गई तो थाने की खिड़की तोड़कर भागे 10 आरोपी
3 Bihar: 80 साल की बुजुर्ग के मुंह में पहले ठूंसा कपड़ा, फिर नाबालिग ने किया रेप