यूपी: लॉकडाउन में बीजेपी एमएलए ने पार किया बॉर्डर, पब्लिक के लिए बंद मंदिर में पूजा भी की

मंदिर के बाहर जब एक स्थानीय पत्रकार ने उनसे संबंध में सवाल किये तो भाजपा एमएलए ने कहा कि उन्होंने अपने इस दौरे के बारे में किसी को नहीं बताया था यहां तक कि मंदिर कमेटी को भी उनके आने की खबर नहीं थी।’

crime, crime news
भाजपा विधायक का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक पर लॉकडाउन के उल्लंघन का आरोप लगा है। आरोप है कि गाजियाबाद के लोनी से विधायक नंद किशोर गुज्जर लॉकडाउन के दौरान बॉर्डर पार कर चुपके से मंदिर पहुंच गए। उत्तर प्रदेश में शनिवार और रविवार को संपूर्ण लॉकडाउन का ऐलान किया गया है। आरोप है कि रविवार को वीक-एंड के दौरान नंद किशोर गुज्जर बॉर्डर पार कर बागपत पहुंच गए। हालांकि रविवार को मंदिर बंद था लेकिन विधायक ने मंदिर खुलवा कर वहां पूजा-अर्चना की।

लॉकडाउन तोड़ कर बॉर्डर पार करने के बाद मंदिर खुलवा कर पूजा कर रहे विधायक का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में नंद किशोर गुज्जर मंदिर के अंदर पूजा – अर्चना की। मंदिर के बाहर जब एक स्थानीय पत्रकार ने उनसे संबंध में सवाल किये तो भाजपा एमएलए ने कहा कि उन्होंने अपने इस दौरे के बारे में किसी को नहीं बताया था यहां तक कि मंदिर कमेटी को भी उनके आने की खबर नहीं थी।’

हालांकि बागपत के एडिशनल सुपरिटेन्डेंट ऑफ पुलिस अमित कुमार ने कहा कि ‘शुरुआती जांच में पता चला है कि नंद किशोर मंदिर कमेटी से आज्ञा लेकर ही मंदिर गए थे। वो गाजियाबाद से बागपत इसलिए पहुंच गए क्योंकि वो एक जनप्रतिनिधि हैं। हम इस मामले की जांच कर रहे हैं और अगर कोई गड़बड़ी हुई है तो उसकी भी जांच की जाएगी।’ पुलिस ने यहां ‘पूरा महादेव मंदिर’ प्रशासन से भी इस संबंध में बातचीत की है।

आपको बता दें कि उत्‍तर प्रदेश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है। सूबे में पिछले 24 घंटों में 2250 नए कोविड-19 (COVID19) के मामले सामने आए हैं। इसके साथ उत्‍तर प्रदेश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 18256 हो गई है। वहीं, अब तक कोरोना से कुल 29845 मरीज़ ठीक हो चुके हैं। इसके साथ उत्‍तर प्रदेश में संक्रमितों का आंकड़ा 40497 पहुंच गया है। यह जानकारी उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने दी है।

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट