ताज़ा खबर
 

UP: पत्‍नी से कहासुनी के बाद ATS कमांडो ने खुद को गोली से उड़ाया, सिर के आरपार हो गई बुलेट

Lucknow news: बताया जा रहा है कि कमांडो का रात में पत्नी से विवाद हुआ था जिसके बाद सुबह उसने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली।

Author लखनऊ | Updated: October 8, 2019 3:01 PM
एटीएस कमांडो ने की आत्महत्या फोटो सोर्स- एएनआई

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सरोजनीनगर में एंटी टेररिस्ट स्क्वाड (ATS) हेडक्वॉर्टर में एक कमांडो ने मंगलवार (8 अक्टूबर) को कथित तौर पर खुद को गोली मार ली। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस की माने तो उसने पत्नी से कहासुनी के बाद यह कदम उठाया। बताया जा रहा है कि कमांडो ने कनपटी से नाल सटाकर गोली चलाई थी, जिसके चलते गोली सिर के आरपार हो गई। फिलहाल मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पत्नी से झगड़े के बाद मारी गोली: बताया जा रहा है कि 40 वर्षीय बृजेश कुमार यादव का सोमवार देर रात अपनी पत्नी से विवाद हुआ था, जिसके बाद मंगलवार सुबह ही उसने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को एटीएस हेडक्वॉर्टर में खुद को गोली मार ली। गोली लगने के बाद बृजेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि उसे मंगलवार की सुबह ही अपने घर गोरखपुर जाना था।
National Hindi News, 8 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

ATS हेडक्वॉर्टर में किया सुसाइड: कमांडो बृजेश कुमार लखनऊ स्थित एटीएस के सरकारी बैरक में रहता था। बृजेश की आत्महत्या का कारण परिवारिक कलह बताया जा रहा है। जैसे ही कमांडो की मौत की खबर फैली पुलिस अमले में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके एटीएस के कई अधिकारी, पुलिस और डाग स्क्वायड की टीम पहुंच गई और घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

मौके से मिला ये सामान: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बृजेश शराब का शौक़ीन था। उसके कमरे से एक शराब की बोतल, ग्लास और सर्विस रिवॉल्वर म‍िली हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ज्यादा बारिश से बर्बाद दो किसान नहीं चुका पा रहे थे कर्ज, एक ने खेत में लगाई फांसी, दूसरे ने ट्रेन से कटकर दी जान
2 तोहफा खरीदने के लिए नहीं थे पैसे तो बर्थडे पर बेटी का रेप कर बोला – ‘तुम्हारा गिफ्ट’
3 यूपी: नाबालिग का अपहरण कर बेटे और ड्राइवर ने किया गैंगरेप, मां ने खुद घर में दे थी पनाह; गिरफ्तार