ताज़ा खबर
 

UP: पत्नी ने की मायके जाने की जिद तो पति ने दांत से काट डाली नाक, लहूलुहान हालत में छोड़कर हुआ फरार

अपने माता-पिता के घर जाने को लेकर दोनों में जमकर बहस हुई जिसके बाद आरोपी पति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी की नाक दांत से काट डाली और मौके से भाग गया।

तस्वीर का प्रयोग प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति पर आरोप लगा है कि उसने पत्नी के बार-बार मायके जाने की जिद करने पर उसकी नाक को दांत से काट लिया। इसके बाद पत्नी को लहूलुहान हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गया। महिला को लहूलुहान हालत में देखकर लोगों ने उसे सरकारी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल मामले में पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Bihar News Today, 22 June 2019: आज की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्या है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बरेली एक गांव में संजय कुमार नाम के शख्स की पत्नी आरती पास के ही दूसरे गांव में अपने माता-पिता के घर जाने के लिए अनुमति मांग रही थी। लेकिन संजय कुमार ने उसे जाने से मना कर दिया। इसके बाद दोनों पति-पत्नी के बीच इस मामले को लेकर जमकर बहस हुई। जिसके बाद आरोप है कि गुस्से में आकर संजय ने पत्नी की नाक दांत से काट डाली और मौके से भाग गया। इस मामले में पीड़िता आरती की बहन के पति ने कहा कि संजय शराबी किस्म का आदमी है और उसने अपनी पत्नी की ज्वैलरी को बंधक रखकर लोगों से पैसा उधार लिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि वह अक्सर उसे पीटता रहता था।

जांच में जुटी पुलिस: मामले में एसपी ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच खत्म होने के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं मामले में महिला का इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया कि नाक को फिक्स करने के लिए सर्जरी की आवश्यकता है। जो कि अच्छी मेडिकल सुविधा से ही संभव हो सकता है। उन्होंने कहा कि अगर नाक का कटा हुआ भाग नहीं मिलता तो ऐसे में मरीज  कृत्रिम नाक लगवा सकता है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 चंबल की नई ‘बैंडिट क्वीन’, संगीन जुर्म को अंजाम देने वाली डैकत के सिर पुलिस ने रखा है इनाम
2 Kolkata: पत्नी को लगातार परेशान करता था युवक, मां ने अपने ही बेटे को मारी गोली
3 दोस्‍त की बीवी भा गई तो बना कातिल, हादसा बता हमदर्द बनने का नाटक, खून के धब्‍बे ने खोल दी पोल
ये पढ़ा क्या?
X