ताज़ा खबर
 

यूपी: BJP विधायक पर आऱोप – छेड़छाड़ के आरोपी को थाने से छुड़ा कर ले गए, पुलिसकर्मियों से भी हुई बदसलूकी

बहरहाल अब इस मामले में पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है। इधर रात को थाने में हुए हंगामे की खबर सुबह होते ही पूरे इलाके में फैल गई है। सभी लोग भाजपा नेता की दबंगई से हैरान हैं।

CRIME, CRIME NEWSबताया जा रहा है कि थाने में काफी देर तक हंगामा हुआ। सांकेतिक तस्वीर।

अब उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक विधायक पर आरोप लगा है कि उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस स्टेशन में धावा बोल दिया। आरोप है कि विधायक ने इस दौरान छेड़छाड़ के एक आरोपी को भी छुड़ा लिया और अपने साथ लेकर चले गए। यह मामला लखीमपुर-खीरी का है। बताया जा रहा है कि लखीमपुर जिले की मोहम्मदी कोतवाली पुलिस एक शख्स को छेड़छाड़ के आरोप में पकड़ कर लाई थी।

यह खबर जब बीजेपी के विधायक लोकेंद्र बहादुर को मिली तब वो आगबबूला हो गए। जानकारी के मुताबिक वो अपने कार्यकर्ताओं को साथ लेकर थाने पर पहुंच गए। कहा जा रहा है कि उस वक्त विधायक के साथ उनके बेटे भी थे। थाने में युवक को पकड़ने को लेकर पुलिस के साथ उनकी गरमागरम बहस हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दौरान पुलिसवालों के साथ बदसलूकी भी की गई।

विधायक के समर्थकों ने थाने में घंटों हंगामा किया। थाने में मचे हंगामे के बीच बीजेपी विधायक ने अपनी दबंगई दिखाते हुए छेड़छाड़ के आरोपी को भी छुड़ा लिया। काफी देर तक हंगामा होने के बाद विधायक, आरोपी युवक को अपने साथ लेकर चले गए। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि छेड़छाड़ का आऱोपी युवक बीजेपी का कार्यकर्ता था।

बहरहाल अब इस मामले में पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है। इधर रात को थाने में हुए हंगामे की खबर सुबह होते ही पूरे इलाके में फैल गई है। सभी लोग भाजपा नेता की दबंगई से हैरान हैं। आपको बता दें कि यूपी के ही बलिया कांड में बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने भी आरोपी का समर्थन किया था। इस मामले में पार्टी ने सुरेंद्र सिंह को लखनऊ तलब किया है। ऐसा कहा जा रहा है कि पार्टी विधायक के खिलाफ कड़ा एक्शन भी ले सकती है।

कुछ दिनों पहले बलिया में पुलिसवालों के सामने एक युवक की हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड का एक वीडियो भी सामने आया था था। हत्या का आरोप धीरेंद्र सिंह औऱ उसके कुछ सहयोगियों पर लगा था। हत्या के बाद धीरेंद्र सिंह फरार हो गया था। बताया जा रहा था कि धीरेंद्र सिंह भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का करीबी है। सोशल मीडिया पर धीरेंद्र सिंह की कुछ तस्वीरें भी भाजपा विधायक के साथ मौजूद हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पंजाब: चलती कार में ड्राइवर करने लगा छेड़खानी, कैब से 2 महिलाओं ने लगा दी छलांग
2 बलिया गोलीकांडः लखनऊ से मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह धराया, 4 दिन से था फरार
3 काली पांडे: बिहार के कई बाहुबली जिन्हें मानते हैं अपना गुरु, बम फेंकने का लगा आरोप; कांग्रेस ने थमाया है टिकट
यह पढ़ा क्या?
X