ताज़ा खबर
 

UP: प्रयागराज में डबल मर्डर से सनसनी, रेल सफाईकर्मी और बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या

पुलिस अधीक्षकने बताया कि रेलवे में सफाईकर्मी अपने घर के बाहर अखबार पढ़ रहे थे, उसी दौरान अचानक पीछे से आकर किसी ने इन्हें गोली मारी जिससे मौके पर ही इनकी मृत्यु हो गई।

Author प्रयागराज | July 20, 2019 12:25 AM
प्रयागराज में घटना के बाद जांच में जुटी पुलिस फोटो सोर्स- UP POLICE/ट्विटर

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में कालंदीपुरम इलाके में रेल सफाईकर्मी प्रकाश की अज्ञात हमलावरों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके अलावा जिले के गंगापार मऊआइमा में इलाहाबाद बैंक के मैनेजर पर जानलेवा हमला किया गया और वह गंभीर स्थिति में एसआरएन अस्पताल में भर्ती हैं। लेकिन बाद में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। बता दें कि प्रदेश में कानून व्यवस्था के मुद्दे पर विपक्ष योगी सरकार पर हमलावर है।

शुक्रवार को हुई इस वारदात में पुलिस अधीक्षक (नगर) बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि रेलवे में सफाईकर्मी प्रकाश सुबह 6:30 बजे अपने घर के बाहर अखबार पढ़ रहे थे, उसी दौरान अचानक पीछे से आकर किसी ने इन्हें गोली मारी जिससे मौके पर ही इनकी मृत्यु हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल इस मामले में अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है और सीसीटीवी से हमें कुछ मदद मिली है और बहुत जल्द ही हम इसका खुलासा करेंगे। 59 वर्षीय प्रकाश छिवकी रेलवे स्टेशन पर कार्यरत था।

वहीं एक अन्य घटना में शुक्रवार सुबह सवा दस बजे गंगापार मऊआइमा के बांका जलालपुर स्थित इलाहाबाद बैंक के शाखा प्रबंधक अनिल कुमार पर बाइक सवार बदमाशों ने जानलेवा हमला किया। मऊआइमा थाना के एसएचओ राजकिशोन ने बताया कि सुबह बांका जलालपुर से करीब दो किलोमीटर पहले सुनसान जगह पर बैंक मैनेजर अनिल कुमार पर हमला किया गया। गोली उनके पेट में लगी है और उन्हें एसआरएन रेफर किया गया है। उन्होंने बताया कि इलाहाबाद बैंक के शाखा प्रबंधक अनिल कुमार एक अन्य बैंक कर्मी के साथ अपनी कार में बैंक आ रहे थे कि सुनसान जगह पर मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों ने उन पर गोली चला दी। लेकिन बाद में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App