ताज़ा खबर
 

यूपी: BJP कार्यकर्ता ने पुलिस पर पीटने का लगाया आरोप, भड़के पार्टी विधायक SSP से बोले – संभालें पुलिसवालों को वरना हम संभाल लेंगे

बताया जा रहा है कि जब यह बात स्थानीय विधायक संजीव राजा को पता चली तो वो अपने समर्थकों के साथ थाने पर पहुंच गए। विधायक के थाने पर पहुंचने के बाद वहां हंगामा खड़ा हो गया।

uttar pradesh, aligarh, bjpभाजपा विधायक अपने समर्थकों के साथ थाने पर पहुंच गए और फिर वहां काफी हंगामा हुआ। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता ने पुलिस पर उसकी पिटाई करने का आरोप लगाया है। कार्यकर्ता के इस आरोप के बाद यहां के BJP विधायक संजीव राजा भड़क गए। बीजेपी विधायक अपने समर्थकों के साथ थाने में पहुंच गए। कहा जा रहा है शनिवार की देर रात थाने में खूब हंगामा हुआ। यह मामला बन्नादेवी क्षेत्र के महावीर गंज का है। बताया जा रहा है कि शनिवार की देर रात तनिष्क कुमार नाम का एक युवक बाइक से अपने घर लौट रहा था।

सड़क पर चेकिंग के दौरान एक पुलिस कॉन्स्टेबल ने तनिष्क से वाहन के कागजात मांगे। कागजात नहीं होने पर वो तनिष्क को थाने ले जाया गया। तनिष्‍क के अनुसार उन्‍होंने बताया था कि वह बीजेपी के बूथ अध्‍यक्ष हैं और ग्रुप स्‍टडी करके घर वापस लौट रहे हैं लेकिन कॉन्‍स्‍टेबल ने उनकी नहीं सुनी। तनिष्‍क का आरोप है कि जब उन्‍होंने बीजेपी नेता संजय गोयल से बात कराने को कहा तो उनके साथ अभद्रता की गई। तनिष्क का आरोप है कि थाने के अंदर उनके साथ मारपीट भी की गई है। उनका कहना है कि पुलिस वालों ने उन्हें घसीट-घसीट कर पीटा है।

तनिष्क कुमार मित्तल के बारे में बताया जा रहा है कि वो बीबीए फाइनल ईयर के छात्र हैं और अलीगढ़ इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ाई कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि जब यह बात स्थानीय विधायक संजीव राजा को पता चली तो वो अपने समर्थकों के साथ थाने पर पहुंच गए। विधायक के थाने पर पहुंचने के बाद वहां हंगामा खड़ा हो गया। लोगों की भारी भीड़ पुलिसवालों के खिलाफ नारेबाजी करने लगी। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नाराज विधायक संजीव राजा थाने में कहते हैं कि ‘पुलिस जब बीजेपी के कार्यकर्ता के साथ ऐसा बर्ताव कर रही है तो आम जनता के साथ क्‍या करती होगी। मैं इस घटना के माध्यम से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अलीगढ़ को स्पष्ट रूप से बताना चाहता हूं कि वह अपने पुलिसकर्मियों को संभाल लें नहीं तो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता कमजोर नहीं है उन्हें संभाल लेंगे।’

वीडियो में एक पुलिसवाला विधायक को समझाने की कोशिश करता हुआ भी नजर आ रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कैमरे पर इंटरव्यू दे रहे थे उप प्रधानमंत्री, चेहरे पर तरल पदार्थ फेंक भाग गई महिला; देखें वीडियो
2 यूपी: पति ने हसिये से पत्नी का पेट फाड़ डाला, भाई का आरोप- बेटे की चाह में किया ऐसा; केस दर्ज
3 भतीजे के सामने 45 साल की महिला से गैंगरेप, लड़के से भी जबरन यौन शोषण करा वीडियो किया वायरल
यह पढ़ा क्या?
X