ताज़ा खबर
 

अब सहारनपुर के सदर बाजार में छात्रा से गैंगरेप, 3 दिन में CM योगी के गढ़ समेत इन 4 जिलों में बेटियों से हैवानियत

बताया जा रहा है कि यहां छात्रा को ब्लैकमेल कर 4 लोगों ने कथित तौर से उसके साथ यह गंदा काम किया। इसके अलावा सीतापुर में भी छात्रा से गैंगरेप की खबर सामने आई है।

uttar pradesh, rape, girlछात्रा को ब्लैकमेल कर 4 लोगों ने उसके साथ गंदा काम किया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में नाबालिग बच्चियों से सामूहिक दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बीते 72 घंटों में राज्य के CM योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर समेत 4 अलग-अलग जिलों में नाबालिग लड़कियों से सामूहिक दुष्कर्म किये जाने की खबर सामने आई है।

सदर बाजार में छात्रा से रेप: सहारनपुर के सदर बाजार इलाके में नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहां के एसपी सिटी, विनित भटनागर ने कहा कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है। अभी किसी भी आरोपी के पकड़े जाने की खबर नहीं है। बताया जा रहा है कि यहां छात्रा को ब्लैकमेल कर 4 लोगों ने कथित तौर से उसके साथ यह गंदा काम किया।

सीतापुर में नाबालिग से दुष्कर्म: इसके अलावा सीतापुर के एक गांव में भी नाबालिग बच्ची से सामूहिक बलात्कार की घटना उजागर हुई है। बताया जा रहा है कि यहां नाबालिग लड़की से शनिवार की देर रात गैंगरेप किया गया। यहां के एएसपी राजीव दीक्षित ने कहा कि इस मामले में 3 आरोपियों को पकड़ा गया है। पुलिस का कहना है कि जांच अभी जारी है।

CM योगी के गढ़ में गैंगरेप: इससे पहले राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर से भी एक ऐसी ही खबरें आई थीं। यहां बीते शुक्रवार (14-08-2020) को 16 साल की एक लड़की को उसके गांव के ही तीन युवकों ने अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया। बताया गया था कि लड़की को उसके घर से किडनैप किया गया था।

इस मामले में पुलिस ने अपहरण और गैंगरेप के तहत केस दर्ज किया गया है। गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील गुप्ता ने कहा कि ‘ इस मामले में Protection of Children from Sexual Offences (POCSO) Act के तहत केस दर्ज किया गया है और 2 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है।

बच्ची से रेप के बाद काट ली जीभ: रविवार की अहले सुबह लखीमपुर-खिरी जिले से भी एक नाबालिग लड़की के साथ हैवानियत किये जाने का मामला सामने आया था। यहां 14 साल की लड़की से सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। पीड़ित बच्ची के घरवालों का आरोप था कि लड़की की आंखें निकाल ली गई थीं और उसकी जीभ भी काट दी गई थी। हालांकि पुलिस ने आंखें निकाले जाने की बात से इनकार कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जम्मू-कश्मीर: ‘आतंकियों को करारा जवाब देंगे’, बारामूला में 3 जवानों की शहादत के बाद बोले आईजी
2 12 घंटे बाद भी आजाद हैं दिल्ली के 30 गुंडे! रात में घरों में घुस महिलाओं और बच्चों को प्रताड़ित कर हुए फरार
3 पश्चिम बंगाल: पत्नी ने मछली काटने वाली चाकू से पति का गुप्तांग काटा, बच्चों से बोली- जाकर बेडरूम में देखो मैंने क्या किया…
अनलॉक 5.0 गाइडलाइन्स
X