ताज़ा खबर
 

यूपीः मुजफ्फरनगर में पड़ोसी ने किया 5 साल की बच्ची से बलात्कार, रोने की आवाज सुन पहुंचे परिजन

बच्ची का रोना सुन कर उसके परिजन व्यक्ति के घर पहुंचे लेकिन तब तक आरोपी भाग चुका था। मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

CRIME, RAPE, CRIME NEWSप्रतीकात्मक तस्वीर।

मुजफ्फरनगर जिले के एक गांव में पांच वर्षीय एक बच्ची के साथ उसके पड़ोसी ने कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सुजरू गांव में 20 वर्षीय युवक ने नाबालिग को उसके घर के बाहर से उठाया और उसे अपने घर पर ले गया, जहां उसने बुधवार शाम उससे बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि बच्ची का रोना सुन कर उसके परिजन व्यक्ति के घर पहुंचे लेकिन तब तक आरोपी भाग चुका था। मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि गांव की एक अन्य घटना में, एक 15 वर्षीय लड़की ने आरोप लगाया है कि जब उसके पिता घर पर नहीं थे, तब चार लोग उसके घर में घुस गए और उससे बलात्कार करने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि जब उसने शोर मचाया तो वे चारों वहां से भाग गए। घटना बुधवार शाम की है और आरोपी तब से फरार हैं। पुलिस ने कहा कि लड़की के परिवार की शिकायत मिलने के बाद वे उनकी तलाश कर रहे हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले मुजफ्फरनगर में दो नाबालिग बच्चियों के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था। मुजफ्फरनगर के पास एक गांव में चार लोगों ने बंदूक दिखाकर 13 साल और 15 साल की बहनों के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। ये दोनों बहनें अपनी मां को खोजने के लिए खेतों की तरफ गई थी। एसपी ग्रामीण आलोक शर्मा ने बताया कि इन लड़कियों को अकेला पाकर चार लोगों ने गन्ने के खेत में गैंगरेप किया। पुलिस के मुताबिक इन लोगों ने घटना के बारे में किसी को बताने और चिल्लाने पर गोली मारने की धमकी दी थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने इस मामले में चार में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

 

भाषा के इनपुट के साथ।

Next Stories
1 किसान पिता नहीं जुटा पाया बीटेक की फीस तो नाराज बेटी ने पी लिया जहर, मौत
2 Chhattisgarh: आबकारी दफ्तर में आदिवासी युवक ने लगाई फांसी, महिला अधिकारी समेत 2 निलंबित
3 5वीं की छात्रा से टीचर ने किया रेप, पुलिस ने 2 लाख में कराया समझौता
यह पढ़ा क्या?
X