ताज़ा खबर
 

यूपी: मथुरा में 5 साल के बच्चे का अपहरण, किडनैपरों ने मांगी 5 लाख रुपए की फिरौती

किडनैपर्स द्वारा फोन किये जाने के बाद यहां के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर गौरव ग्रोवर ने बच्चे की सकुशल बरामदगी के लिए पुलिस की चार टीमों का गठन किया है।

mathura, uttar pradeshबच्चे की बरामदगी के लिए पुलिस की 4 टीमें बनाई गई हैं। फोटो सोर्स – Freepik

उत्तर प्रदेश में हाथरस कांड पर मंचे हंगामे के बीच मथुरा में अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दे दिया है। यहां 11 साल के एक बच्चे के अपहरण की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि किडनैपरों ने बच्चे को रिहा करने के एवज में परिवार वालों से 5 लाख रुपए की फिरौती भी मांगी है। बताया जा रहा है कि यह लड़का शनिवार की दोपहर से ही लापता था।

रविवार को बच्चे के परिजनों को फिरौती की रकम के लिए फोन किया गया था। इस मामले में पीड़ित परिवार ने थाना सदर में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस टीमें अपहृत बच्चे की तलाश में जुट गई हैं। जिस नंबर से परिजनों को फिरौती का फोन आया, उसे सर्विलांस पर लगा दिया गया है।

अपहरण किये गये बच्चे का नाम रुपेश बताया जा रहा है। रुपेश के पिता औरंगाबाद के रहने वाले बताए जा रहे हैं और पेशे से मजदूर हैं। रविवार को किडनैपर्स द्वारा फोन किये जाने के बाद यहां के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर गौरव ग्रोवर ने बच्चे की सकुशल बरामदगी के लिए पुलिस की चार टीमों का गठन किया है।

आपको बता दें कि राज्य में बढ़ते अपराध को लेकर योगी आदित्यनाथ की सरकार पहले से ही विपक्ष के निशाने पर है। पिछले कुछ महीनों में विकास दुबे कांड , गाजियाबाद में पत्रकार की हत्या, राजीव त्यागी अपहरण कांड समेत अन्य कई गंभीर अपराधों की वजह से राज्य में पुलिसिया व्यवस्था पर सवालिया निशान लगे हैं।

हाथरस में दलित युवती से कथित गैंगरेप के मामले में भी राज्य की सरकार लगातार घिरती जा रही है। पीड़िता के परिवार वालों ने पुलिस के कई बड़े अधिकारियों पर संगीन आरोप लगाए हैं। इस मामले में हाथरस के एसपी समेत कई अन्य पुलिस अधिकारियों को निलंबित भी किया गया है।

इस मामले की जांच के लिए एसआईटी भी बनाई गई है और यह भी कहा जा रहा है कि राज्य सरकार ने इस मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश भी की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मीडिया से बात कर रहे थे जयंत चौधरी तभी पुलिस बरसाने लगी डंडे, कार्यकर्ताओं ने सुरक्षा घेरा बना बचाया, देखें VIDEO
2 कभी मोस्ट वांटेड रह चुके हैं नीतीश के करीबी और JDU विधायक धूमल सिंह, रंगदारी, हत्या और जमीन कब्जाने के भी रहे आरोपी
3 हाथरस कांड: ‘अपराधियों का सिर काटने वालों को मिलेगा 1 करोड़ रुपए का इनाम’, कांग्रेस नेता निज़ाम मलिक ने किया ऐलान
यह पढ़ा क्या?
X