ताज़ा खबर
 

यूपी में 2 बच्चों को स्कूल में रस्सी से बांध कर पीटा, पूजा के लिए रखे फल को चुरा कर खाने का लगाया आऱोप; वीडियो वायरल

गंभीर बात यह है कि पीड़ित बच्चे के पिता ने पुलिस को भी सवालों के कटघरे में खड़ा किया है। उनका कहना है कि पुलिस ने आरोपियों पर तुरंत कार्रवाई करने के बजाए उनसे मारपीट और धमकी देने की तहरीर लिखवा कर अपने पास रख लिया।

crime, crime newsसांकेतिक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश के मथुरा में दो नाबालिग बच्चों के साथ क्रूरता किये जाने का मामला सामने आय़ा है। बताया जा रहा है कि इन दोनों बच्चों को रस्सी से बांध कर इनकी पिटाई की गई है। इनपर आरोप है कि इन्होंने फल चुराकर खाया है। बच्चों की बेरहमी से पिटाई करने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि दो युवक इन बच्चों को बांध कर उनके साथ क्रूरता कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और आऱोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।

बताया जा रहा है कि बच्चों के साथ मारपीट की यह घटना 24 जुलाई कि है जिसका वीडियो अब वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि 24 जुलाई को यहां के एक स्कूल के पास धार्मिक अनुष्ठान का आयोजन किया गया था। अनुष्ठान के दौरान भगवान को चढ़ाने के लिए फल लाकर स्कूल में रखे गए थे। आरोप है कि गांव के ही दो बच्चों ने इनमें से कुछ फल चुरा कर खा लिया। जब इस बात की जानकारी गांव के दो युवकों पवन और सुशील को हुई तो उन्होंने इन दोनों बच्चों को स्कूल में बुलाया।

बताया जा रहा है कि स्कूल के अंदर ही बच्चों को रस्सी से बांधकर उनकी पिटाई की गई है। इस घटना का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें यह नजर आ रहा है कि बच्चों की पिटाई के वक्त वहां कई लोग थे लेकिन किसी ने भी उनपर दया नहीं दिखाई। वीडियो में बच्चों के पैर रस्सी से बंधे हुए नजर आ रहे हैं। पिटाई की वजह से दोनों बच्चे चीखते और रोते हुए नजर आ रहे हैं।

इस मामले में एक पीड़ित बच्चे के पिता ने पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी। गंभीर बात यह है कि पीड़ित बच्चे के पिता ने पुलिस को भी सवालों के कटघरे में खड़ा किया है। उनका कहना है कि पुलिस ने आरोपियों पर तुरंत कार्रवाई करने के बजाए उनसे मारपीट और धमकी देने की तहरीर लिखवा कर अपने पास रख लिया।

हालांकि वीडियो वायरल होने और इस मामले में हंगामा मचने के बाद यहां के एसएसपी डॉक्टर गौरव ग्रोवर ने खुद इस घटना पर संज्ञान लिया और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। हालांकि अभी तक किसी आरोपी के पकड़े जाने की सूचना नहीं है। पुलिस का कहना है कि बच्चों के साथ अमानवीय सलूक करने वाले दोनों युवकों की तलाश जारी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘आपदा को अवसर में बदलो, भारत में कोरोना का आतंक फैलाओ’, ISIS ने की मुस्लिमों से वायरस फैलाने की अपील
2 नोएडा: नशे में घर की महिलाओं से करने लगा अभद्र व्यवहार, भाई ने छुरी से काट दिया गर्दन; 10 दिन बाद खुला राज़
3 मध्य प्रदेश: अनाज चुराने पर युवक को खंभे से बांध कर पीटा, वीडियो वायरल; जांच जारी
ये पढ़ा क्या?
X