ताज़ा खबर
 

बीमार बेटे का इलाज कराने जा रहे थे माता-पिता, भीड़ ने बच्चा चोर समझ पीट डाला, पुलिस को भी नहीं बख्शा

बच्चा चोर के इलजाम में पीट रहे दम्पति को बचाने पुलिस वाले पहुंचे तो वह भी भीड़ के हत्थे चढ़ गए। बेकाबू भीड़ ने पुलिस वालो को भी दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

Author बिजनौर | Updated: September 20, 2019 1:35 PM
प्रतीकात्मक चित्र ( फोटो सोर्स- इन्डियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के नजीबाबाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें लोगों की भीड़ एक दंपती को बुरी तरह पीटती हुई नजर आ रही है। इस दौरान पुलिसवालों ने दंपती को बचाने की कोशिश की तो लोगों ने उन्हें भी पीट दिया। बताया जा रहा है कि लोगों ने बच्चा चोरी के शक में यह कार्रवाई की थी। जांच में सामने आया है कि दंपती अपने बीमार बेटे का इलाज कराने जा रहे थे, लेकिन लोगों ने उन्हें बच्चा चोर समझ लिया।

भीड़ ने पुलिस को दौड़ा- दौड़ाकर पीटा: दरअसल, दंपती बिमार बच्चे को इलाज के लिए योगी रामपुरी दरगाह में ले जा रहे थे। बिमार बच्चा लगभग बेहोशी के हालत में था। तभी गांव वालों ने उन्हें पकड़ लिया। और बच्चा चोर समझकर उनकी जमकर पीटाई कर दी। जब पुलिस को इस मामले की जानकारी हुई तो वह भीड़ से दंपती को छुड़ाने घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने दंपती को अपने जीप में बिठा लिया। जिससे नाराज ग्रामीणों ने पुलिस के जीप पर भी हमला कर दिया। जो पुलिस भीड़ से दंपती को बचाने पहुंची थी, अब वही पुलिस भीड़ के बीच फस गई। लेकिन पुलिस ने भीड़ से सामना करते हुए दंपती को भीड़ के बीच से निकाल कर थाने ले गई।

National Hindi News, 20 September 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

15 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ: वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किए है। जिसमें से छह लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। और बाकि लोगों की तलाश कर रही है। गावों वालों के खिलाफ पुलिस ने दो रिपोर्ट दर्ज किए है। एक रिपोर्ट दंपती की तरफ से दर्ज कराई गयी है तो दूसरा पुलिस ने खुद पर हमला करने का रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Swami Chinmayanand arrests Live Updates: बीजेपी नेता चिन्मयानंद की गिरफ्तारी से संबंधित हर खबर यहां पढ़ें

दरअस सोशल मीडिया पर फैल रही अफवाह की वजह से लोगों की जान तक चली जा रही है। यह पहली ऐसा घटना नहीं है। बच्चा चोर अफवाह के कारण देश में कई लोगों की जान जा चुकी है। लेकिन इस पर प्रशासन कंट्रोल अभी भी नही कर पा रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रेप के बाद 7 साल की बेटी को मारने से पहले कई बार नोंचा, अदालत ने बाप को सुनाई मौत की सजा
2 ‘रेप कर पैसे थमाया और बोला- घर जाओ’, 16 साल की पीड़िता के आरोप के बाद दिल्ली पुलिस का जवान गिरफ्तार
3 यूपी: जुए में जीत गए दोस्त की पत्नी, 4 लोगों ने महिला के कपड़े फाड़े और फिर…