ताज़ा खबर
 

हाथरस में भी सोनभद्र जैसी घटना: जमीन को लेकर मारपीट, बंदूक लेकर खेत में गोली मारने दौड़ा युवक

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स हाथों में बंदूक और कंधे पर कारतूस की बेल्ट लिए किसी को मारने के लिए दौड़ रहा है। इस दौरान घटनास्थल पर करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग मौजूद थे।

प्रतीकात्मक तस्वीर (सोर्स:इंडियन एक्सप्रेस )

चंद दिनों पहले उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में हुई घटना अभी भी हर किसी के जेहन में है। इसी बीच एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हाथरस से सामने आए इस वीडियो में एक शख्स लोगों पर हमला करने के लिए दौड़ रहा है। बताया जा रहा है कि यहां भी जमीन को लेकर ही विवाद हुआ था। घटना सादाबाद थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव की बताई जा रही है। वीडियो में अभद्र शब्दों का इस्तेमाल होने के चलते हम इसे प्रसारित नहीं कर रहे हैं।

क्या है वीडियो मेंः वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स हाथों में बंदूक और कंधे पर कारतूस की बेल्ट लिए किसी को मारने के लिए दौड़ रहा है। इस दौरान घटनास्थल पर करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग मौजूद थे। हमलावर को रोकने के लिए एक युवक और युवती के अलावा कई बुजुर्ग और महिलाएं भी कोशिश कर रहे हैं। अगर समय रहते उसको नहीं रोका जाता तो गंभीर घटना हो सकती थी।

National Hindi News, 23 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

सोनभद्र नरसंहार में हुई थीं 10 मौतेंः बता दें कि हाल ही में सोनभद्र में जमीन को ही लेकर हुए विवाद में करीब 200 से ज्यादा लोगों ने कुछ आदिवासियों पर हमला कर दिया था। इस हमले में 10 लोगों की हत्या कर दी गई थी। यह घटना जिस खेत में हुई वह पूरी तरह खून से सन गया था। इस घटना के बाद सोनभद्र से दिल्ली तक सियासत गर्मा गई। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पीड़ित परिवारों से मिलने के लिए करीब 26 घंटे तक धरने पर बैठी रहीं। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मिलने पहुंचे। उन्होंने पीड़ितों से घटना की जानकारी लेकर मुआवजे का ऐलान किया।
Bihar News Today, 23 July 2019: बिहार से जुड़ी सभी खास खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 UP: हापुड़ जेल में जमकर चले चाकू, तीन कैदियों ने एक को गर्दन पर मारा, हालत गंभीर
2 नोएडा: Facebook पर विवादित पोस्ट के बाद बवाल, दलित समुदाय के लोगों के घरों में घुसकर तोड़फोड़; FIR दर्ज
3 कालाहांडी केस: HIV संक्रमित बच्ची के साथ यौन शोषण, शेल्टर होम का मालिक गिरफ्तार