ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेशः होली पर आपत्तिजनक गाना बजाने पर दो गुटों में विवाद, गोलीबारी में 2 जख्मी

पुलिस क्षेत्राधिकारी (सदर) परमानंद पांडे ने बताया कि गांव में हुई गोलीबारी की घटना में पुलिस ने अब तक दोनों समूहों के 14 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई है

Author March 12, 2020 5:37 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में होली के अवसर पर आपत्तिजनक गाना बजाने को लेकर दो समूहों में विवाद हो गया और दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में दो लोग जख्मी हो गए। गांव में तनाव को देखते हुये पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई है। पुलिस क्षेत्राधिकारी (सदर) परमानंद पांडे ने बताया कि थाना कांट अंतर्गत सिमरिया गांव में बुधवार शाम होली का जश्न चल रहा था और लाउडस्पीकर पर आपत्तिजक गाना बज रहा था, जिसका दूसरे समूह के लोगों ने विरोध करते हुए छतों से गोलियां चलाना शुरू कर दीं।

उन्होंने बताया कि दोनों ओर से फायरिंग होने लगी। सूचना पाकर पुलिस फौरन मौके पर पहुंच गई और मामले को शांत कराया। पांडे ने बताया कि गोलीबारी की घटना में ऋषि पाल (28) और सचिन (25) गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

पांडे ने बताया कि गांव में हुई गोलीबारी की घटना में पुलिस ने अब तक दोनों समूहों के 14 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई है तथा पुलिस के आला अधिकारी गांव में ही मौजूद हैं और लोगों को समझा-बुझाकर शांति कायम करने की अपील कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार: भागलपुर में देशभक्ति गीत बजाने पर युवक का मर्डर, होली की रात हुई घटना से गांव में तनाव
2 VIDEO: टॉयलेट पेपर के लिए ग्रॉसरी स्टोर में भिड़ गई दो महिलाएं, नहीं संभला मामला तो बुलानी पड़ी पुलिस
3 बिहार बार काउंसिल उपाध्यक्ष हत्याकांड: पुलिस ने एक को पकड़ा, सुपारी लेकर मर्डर का खुलासा
यह पढ़ा क्या?
X