ताज़ा खबर
 

UP: चित्रकूट में सपा नेता ने किया पत्नी का Murder, शव को बरुआ बांध में फेंका; नाव के पलट जाने से आरोपी भी डूबा!

ड्राइवर राम सेवक निषाद ने बताया कि शव को बोरे में भरने और उसे एक बोल्डर से बांधने में उसने मदद की थी। शव को एक नाव में लादकर उसे ठिकाने लगाने बांध के बीच ले गए, लेकिन इसी दौरान नाव पलट गई।

इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

यूपी के चित्रकूट जिले में समाजवादी पार्टी के एक स्थानीय नेता ने पत्नी की हत्या कर उसके शव को बरुआ बांध में फेंक दिया। इस दौरान नाव पलट जाने से उसके भी डूब जाने की आशंका जताई गई है। पुलिस के मुताबिक 32 वर्षीय भरत दिवाकर मछली पालन करने का ठेका लेता है। उसने 14 जनवरी की रात एक कार्यक्रम से लौटने के बाद पत्नी नमिता की हत्या कर दी। शव को एक बोरे में डालकर बांध में फेंक दिया। पुलिस ने गुरुवार को पत्नी का शव बरामद कर लिया।

ड्राइवर ने पूछताछ में हत्या का राज खोला: पुलिस ने उसके ड्राइवर राम सेवक निषाद से पूछताछ की। उसने कबूल किया कि भरत दिवाकर ने मंगलवार की रात पत्नी नमिता की हत्या की थी और उसे ठिकाने लगाने के लिए शव बांध पर ले गया था। शव को बोरे में भरने और उसे एक बोल्डर से बांधने में उसने मदद की थी। शव को एक नाव में लादकर बांध के बीच ले गए, लेकिन इसी दौरान नाव पलट गई।

Hindi News Live Hindi Samachar 17 January 2020: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

नाव पलटने के बाद वह खुद तैरकर बाहर आ गया: राम सेवक ने दावा किया कि वह तैरकर बाहर निकल आया, लेकिन भरत दिवाकर डूब गया। एसडीआरएफ और पुलिस की टीम ने ने गुरुवार को नमिता का शव बरामद कर लिया, जबकि भारत दिवाकर का अभी तक कुछ पता नहीं चला है। पुलिस को बांध के पास महिला की चप्पल और आरोपी सपा नेता की एसयूवी गाड़ी मिली है।

मृत महिला के माता-पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट: एसपी चित्रकूट अंकित मित्तल ने बताया कि नमिता के माता-पिता की शिकायत पर भरतकूप पुलिस स्टेशन में सपा नेता भरत दिवाकर के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है। राम सेवक से अभी पूछताछ की जा रही है ताकि अपराध में उसकी भूमिका की पुष्टि हो सके।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सेना में रहते हुए चुराए थे हथियार, फिर शौच के बहाने हुआ फरार, अब पुलिस ने धर दबोचा
2 10वीं के छात्र ने जमीन विवाद में बुआ-दादी पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, लहूलुहान महिला ने 7 किमी गाड़ी चलाकर थाने में की शिकायत
3 यूपी में थाने से गायब हुआ गैंगस्टर का मोबाइल, पुलिस वाले के बेटे के पास से हुआ जब्त
ये पढ़ा क्या?
X